राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 18, 2024, 4:01 PM IST

ETV Bharat / state

उदयपुर कलेक्टर और अस्पताल अधीक्षक की लोगों से अपील- भगवान से दुआ करें कि छात्र जल्द स्वस्थ हो - Udaipur Violence

Udaipur Student Stabbing Case, उदयपुर में चाकूबाजी की घटना में घायल छात्र के इलाज के लिए कोटा से स्पेशल डॉक्टर को उदयपुर बुलाया गया है. फिलहाल, उसकी स्थिति सामान्य है. वहीं, रविवार को मीडिया से बात करते हुए उदयपुर कलेक्टर और एसबी अस्पताल अधीक्षक ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि भगवान से दुआ करें कि छात्र जल्द स्वस्थ हो.

एमबी अस्पताल
एमबी अस्पताल (ETV Bharat Udaipur)

उदयपुर में चाकूबाजी की घटना पर दी जानकारी (ETV Bharat Udaipur)

उदयपुर :राजस्थान के उदयपुर में चाकूबाजी में घायल छात्र का एमबी अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस बीच उदयपुर जिला कलेक्टर अरविंद कुमार पोसवाल और एमबी अस्पताल के अधीक्षक आरएल सुमन ने छात्र की स्थिति के बारे में बताया है. एमबी अस्पताल के अधीक्षक सुमन ने बताया कि फिलहाल उसकी स्थिति स्थिर बनी हुई है. उसके इलाज के लिए कोटा से स्पेशल डॉक्टर को भी बुलाया गया है.

छात्र की स्थिति :उन्होंने बताया कि फिलहाल कोटा से भी एक डॉक्टर को उदयपुर बुलाया गया है. छात्र की मॉनिटरिंग के लिए 24 घंटे बोर्ड भी बनाए गए हैं, जो लगातार मॉनीटरिंग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इससे पहले जयपुर से भी विशेषज्ञ डॉक्टर की टीम आई है, जो भी पूरा सहयोग कर रही है. अब रविवार को कोटा से डॉक्टर को बुलाया गया है. हमारी पूरी टीम दिन-रात उसके उपचार में लगी हुई है. शनिवार देर रात को छात्र का बीपी बढ़ गया था, इसके लिए बीपी की दवाई बढ़ानी पड़ी. लोग भगवान से प्रार्थना करें, जिससे जल्द से जल्द वह स्वस्थ हो.

पढ़ें.स्कूली छात्र चाकूबाजी मामला : दो छात्रों के झगड़े की घटना में यह खुलासा आया सामने - Udaipur Violence

कलेक्टर ने कही ये बड़ी बात :उदयपुर जिला कलेक्टर अरविंद कुमार पोसवाल ने कहा कि छात्र की हालत अस्पताल में स्थिर बनी हुई है. पेशेंट आईसीयू में है, इसलिए परिवार के अलावा अन्य लोगों को नहीं मिलने दिया जा रहा. कुछ लोग अलग-अलग तरह की अफवाहें फैला रहे हैं, लेकिन छात्र का अच्छे से उपचार चल रहा है. समय-समय पर परिवार वालों को भी उससे मिलाया जा रहा है. इसलिए किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान नहीं दें.

बता दें कि इससे पहले रविवार सुबह बड़ी संख्या में समाज और परिवार के लोग मुखर्जी चौराहा पहुंचे थे, जहां उन्होंने विरोध प्रदर्शन किया था. परिवार के लोगों का कहना था कि उन्हें छात्र से नहीं मिलाया जा रहा. इसके बाद सभी लोग एमबी अस्पताल पहुंचे थे, जहां लोगों ने छात्र से मिलने के लिए कहा. इसके बाद प्रशासन ने परिवार के कुछ लोगों को छात्र से मिलाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details