छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

तांडुलडीह में डबल मर्डर और हाई वोल्टेज ड्रामे से उठा पर्दा, भभूत खिलाकर घरवालों ने घोंटा जिगर के टुकड़ों का गला

सक्ती में बाबा पर अविश्वास करना दो युवकों को भारी पड़ा. नाराज घरवालों ने भभूत खिलाकर दोनों का गला घोंट दिया. खुलासे से मची खलबली.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 12 hours ago

TWO YOUTHS MURDERED IN SAKTI
भभूत खिलाकर घरवालों ने घोंटा जिगर के टुकड़ों का गला (ETV Bharat)

सक्ती:तांडुलडीह के बाराद्वार में दो युवकों की लाश घर के भीतर से बरामद हुई थी. पुलिस लगातार मामले को लेकर जांच कर रही थी. शुरुआत में परिजन पुलिस को झूठी कहानी सुनाते रहे. बाद में जब पुलिस ने पूछताछ में सख्ती बरती तो परिवार वाले टूट गए. पुलिस को आरोपियों ने बताया कि जिस बाबा को वो लोग पूजते थे उस बाबा पर दोनों युवक अविश्वास करते थे. इस बात को लेकर अक्सर घर में विवाद होता रहता था. घटना वाले दिन परिवार के लोगों ने पहले तो दोनों युवकों को कुछ खिला दिया जिससे वो बेसुध हो गए. बाद में घरवालों ने मिलकर उनका गला घोंट दिया जिससे उनकी मौत हो गई.

घरवाले ही निकले हत्यारे:पुलिस की जांच में ये खुलासा हुआ कि मृतक विक्की सिदार और विक्रम सिदार बाबा को नहीं मानते थे. परिवार के लोग अक्सर उनको बाबा में श्रद्धा रखने की हिदायत देते थे. दोनों युवक इस बात को नहीं मानते थे. परिवार वाले इस बात से नाराज होकर कहने लगे कि इनके ऊपर शैतान का साया है. वारदात वाले दिन परिजनों ने दोनों युवकों को पकड़कर शैतान भगाने का ढोंग किया और जबरन भभूत खिला दिया. भभूत खिलाने के बाद दोनों युवकों का गला दबतक दबाए रखा जबतक उनकी सांसें नहीं उखड़ गई. फॉरेंसिक टीम ने मौके से सारे सबूत जुटाकर मामले का खुलासा किया है.

घरवाले बने हत्यारे (ETV Bharat)

घरवाले करते रहे झूठा ढोंग:विक्की और विक्रम सिदार की मौत के बाद जब पुलिस घरवालों से पूछताछ करने पहुंची तो परिवार वाले पुलिस को झूठी कहानी सुनाने लगे. घर की महिलाएं पुलिस और गांव वालों के सामने पागलों जैसी हरकतें करने लगी. मृत युवकों को जिंदा करने का दावा भी किया. पुलिस ने उनकी हरकतों को नजरअंदाज किया और उनसे सख्ती से पूछताछ की तो वो सच उगलने पर मजबूर हो गए. पकड़े गए लोगों को जब कोर्ट में पेश किया तो वहां भी इन लोगों ने अपनी नौटंकी जारी रखी. कोर्ट रुम में भी आरोपियों ने अजीबो गरीब हरकत करनी शुरु कर दी. पुलिस को डराने की कोशिश की.

पुलिस को विसरा रिपोर्ट का इंतजार: पुलिस को शक है कि मृतक युवकों को जो भभूत कहकर जबरन खिलाया गया वो कोई जहरीली चीज हो सकती है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही विसरा रिपोर्ट आ जाएगी. रिपोर्ट आते ही साफ हो जाएगा कि जो भभूत खिलाया गया वो क्या चीज थी. पुलिस ने भी लोगों से अपील करते हुए कहा है कि वो अंधविश्वास के चक्कर में पड़कर गुनहगार नहीं बनें. दो युवकों की संदिग्ध मौत के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई थी. पुलिस ने बड़ी तत्परता के साथ मामले को सुलझा लिया.


ABOUT THE AUTHOR

...view details