उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रेलवे ट्रैक पार करते वक्त मरुधर एक्सप्रेस की चपेट में आईं दो महिलाएं, एक की मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 8, 2024, 11:21 AM IST

आगरा में रेलवे ट्रैक पार करते वक्त मरुधर एक्सप्रेस की चपेट में दो महिलाएं आ गईं. हादसे में एक महिला की मौत हो गई. पुलिस ने घायल महिला को इलाज के लिए भर्ती कराया है.

Etv bharat
Etv bharat

आगराः आगरा के यमुना ब्रिज रेलवे स्टेशन पर गुरुवार सुबह बड़ा हादसा हो गया. रेलवे ट्रैक पार कर रही दो महिलाएं ट्रेन की चपेट में आ गई. इस हादसें में एक महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं दूसरी महिला गंभीर रूप से घायल है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आगरा के यमुना ब्रिज रेलवे स्टेशन पर गुरुवार सुबह रेलवे ट्रैक पार कर रही दो महिलाएं ट्रेन की चपेट में आ गई. इसमे एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दूसरी महिला की हालत गंभीर हैं. उसे पुलिस ने इमरजेंसी में भर्ती कराया हैं.

यमुना ब्रिज आरपीएफ चौकी प्रभारी ने बताया कि घटना सुबह 9:30 बजे करीब की हैं. मरुधर एक्सप्रेस आगरा फोर्ट स्टेशन से चलकर यमुना ब्रिज स्टेशन की ओर आ रही थी तभी अचानक से दो महिलाएं रेलवे ट्रैक पार करने की कोशिश कर रही थीं. वह ट्रेन की गति को नही भांप सकी और ट्रेन की चपेट में आ गई. इसमें एत्माद्दौला के अब्बास नगर की रहने वाली सना ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि सुशील नगर की रहने वाली मधु गंभीर रूप से घायल हो गईं.

उसे इंजन ने जोरदार टक्कर मारी हैं. उसे पुलिस ने एसएन इमरजेंसी में भर्ती कराया हैं. सना के शव को पुलिस नें कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया हैं. दोनो महिलाओं के घर मे कोहराम मचा हुआ हैं. आरपीएफ और जीआरपी पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई हैं.


ये भी पढ़ेंःज्ञानवापी केस: व्यासजी तहखाने में पूजा अर्चना के खिलाफ मुस्लिम पक्ष की अपील पर सुनवाई 12 फरवरी को

ये भी पढ़ेंः कागजी छुट्टी खत्म: यूपी के सरकारी कर्मचारियों ने ऐसे लिया अवकाश तो प्रमोशन और इंक्रीमेंट पर पड़ेगा असर, सर्विस भी होगी ब्रेक

ABOUT THE AUTHOR

...view details