बिहार

bihar

दो कारों में भीषण टक्कर, दो की मौत, दूल्हा-दुल्हन समेत 7 लोग घायल - Accident In Patna

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 23, 2024, 2:34 PM IST

Updated : Mar 23, 2024, 7:08 PM IST

Road Accident In Patna: राजधानी पटना के बिहटा में भीषण सड़क हादसा हुआ है. दो कारों की आमने-सामने की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं दूल्हा-दुल्हन सहित 7 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

बिहटा में भीषण सड़क हादसा

पटना: राजधानी पटना के बिहटा में तेजरफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है जबकि सात लोग घायल हैं. बिहटा थानाक्षेत्र के परेव कोईलवर सोन पुल के पास दो कारों की आमने-सामने टक्कर में दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना में दुल्हन और दूल्हा समेत सात लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. घायलों को इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है.

दो कार की आमने-सामने की टक्कर: मिली जानकारी के अनुसार बिहटा थानाक्षेत्र के पटना आरा एनएच पर थानाक्षेत्र के परेव कोईलवर सोनपुर के पास नालंदा से भोजपुर की ओर दुल्हन अपने परिजन के साथ जा रही थी. वहीं भोजपुर से पटना की ओर जा रही कार की आमने-सामने टक्कर हो गई. जहां इस घटना में नालंदा जिला के रहने वाले दो लोगों की मौत हो गई. मृतक की पहचान नालंदा जिला निवासी रंजन कुमार जबकि दूसरे की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. वहीं घायल में नई नवेली दूल्हा-दुल्हन समेत सात लोग शामिल है.

होली पर घर आ रही थी दुल्हन: इधर मृतक के परिजन गौरी शंकर ने बताया कि सूचना मिली कि दो कार की आमने-सामने टक्कर हुई, जिसमें दो लोगो की मौत हो गई. "सूचना मिलने के बाद अस्पताल पहुंचा जहां दो लोगो की मौत हुई है, जिसमें एक मेरा दामाद और एक नाती शामिल है. मैंने अपनी बच्ची की शादी नालंदा जिला के किंजर सराय के पास की थी, जहां होली को लेकर बेटी को विदा करके कार से भोजपुर लेकर आ रहे थे तभी यह घटना हुई है."

दो लोगों की हालत गंभीर: इधर पूरे मामले पर बिहटा थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु आईपीएस दीक्षा भंवरे ने बताया कि बिहटा आरा मुख्य मार्ग के बिहटा थानाक्षेत्र के परेव कोईलवर पुल के पास दो कारों की आमने-सामने टक्कर हुई है. जहां इस घटना में 9 लोग जख्मी हुए थे, जिसमें से दो की मौत हो गई और सात लोग घायल हैं. सभी घायलों को पटना रेफर किया गया है, जिसमें दो लोगों की हालात गंभीर बनी हुई है.

"घटना को लेकर बताया जा रहा है कि एक कार रोंग साइड से भोजपुर की ओर जा रही थी जबकी भोजपुर से पटना की ओर दूसरी कार जा रही थी, तभी यह टक्कर हुई है. फिलहाल सभी घायलों का इलाज अस्पतालों में चल रहा है."-दीक्षा भंवरे, थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु आईपीएस, बिहटा

पढ़ें-Watch Video: बिहटा में सड़क किनारे खड़ा ट्रक बना आग का गोला, मिनटों में वाहन जलकर राख

Last Updated : Mar 23, 2024, 7:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details