उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एक ही घर के 2 बच्चों की तालाब में डूबकर मौत, दोनों परिवार के इकलौते थे - Two children died due to drowning

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jul 21, 2024, 12:46 PM IST

बहराइच में एक ही घर के दो बच्चों की तालाब में डूबकर मौत हो गई. इस हादसे से परिवार में कोहराम मच गया.

दो बच्चों की तालाब में डूबकर मौत हो गई.
दो बच्चों की तालाब में डूबकर मौत हो गई. (Photo Credit; ETV Bharat)

बहराइच : जनपद के गजाधरपुर क्षेत्र के बौंडी थाना क्षेत्र के दो बच्चे तालाब में नहाने गए थे. लेकिन, गहरे पानी में चले जाने से दोनों की डूबकर मौत हो गई. मामला ढखेरवा ग्राम सभा का है. दोनों एक ही घर के थे. वे इकलौते भी थे.

इसे भी पढ़े-कुकरेल नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत, शिफा को बचाने में गई कासिम की जान

बताते चलें कि ढखेरवा निवासी कृष्णा नंद वर्मा का बेटा रिशु (11) और गिरीश चन्द्र वर्मा का बेटा प्रतीक (9) शनिवार की देर शाम गांव के बगल रमकुंडा तालाब में नहाने गए थे. देर तक वापस न आने पर परिवार और गांव वाले ढूढंने निकले तो तालाब के किनारे दोनों बच्चों की चप्पलें मिलीं.

तालाब में गांव के ही गोताखोरों की मदद से दोनों बच्चे मिल गए. तत्काल परिजन बच्चों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, लेकिन, दोनों बच्चो की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. दोनों का शव घर पहुंचने पर परिवार में कोहराम मच गया. माता पिता और परिवार के लोग बेहोश होकर गिर रहे थे. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थानाध्यक्ष ज्ञान सिंह ने बताया कि तालाब में स्नान करते समय डूबकर दोनों की मौत हुई है. रिश्ते में दोनों चाचा भतीजे लगते थे.
यह भी पढ़े-उन्नाव में गंगा नहाने गए तीन दोस्त डूबे, दो की मौत, एक को बचाया गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details