बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

खगड़िया में बाढ़ का कहर, डूबने से दो भाई समेत तीन लोगों की मौत - Bihar Flood

Brothers Died Due To Drowning: कोसी नदी के बढ़े जलस्तर ने खगड़िया में भी कोहराम मचाना शुरू कर दिया है. निचले इलाकों में बड़ी तेजी से पानी का फैलाव हो रहा है, वहीं विभिन्न जगहों पर पानी में डूबने से तीन लोगों की मौत हो गई है, जिसमे दो भाई भी शामिल हैं. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Brothers Died Due To Drowning
खगड़िया में बाढ़ (ETV Bharat)

खगड़िया: बिहार में बाढ़ हर साल तबाही मचाती है. यह सिलसिला इसबार भी जारी है, जिसके तहत पिछले कई साल का रिकॉर्ड टूट रहा है. इसी कड़ी में बाढ़ की वजह से खगड़िया के चौथम थाना क्षेत्र के भटिंडा गांव में नदी में नहाने के दौरान डूबने से दो भाइयों की मौत हो गई है. स्थानीय लोगों के द्वारा दोनों शव को नदी से बाहर निकाला गया. वहीं घटना के सूचना के बाद पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया भेज दिया है.

नदी में नहाने गए थे दो भाई: बताया जा रहा है कि दोनों युवक आपस में चचेरे भाई थे. जिसकी पहचान अविनाश और अनुराग के रूप में हुई है. दोनों नदी में नहाने गए थे, इसी दौरान एक भाई का पैर फिसल गया. ये देखकर दूसरा भाई उसे बचाने के लिए गया, इसी दौरान दोनों पानी में डूब गए और उनकी मौत हो गई.

कोशी नदी में डूबी नाव: वहीं दूसरी घटना खगड़िया जिले के अलौली थाना क्षेत्र के हथबन गांव के पास की है. जहां कोशी नदी के उपधार में एक नाव डूब गई. जिसमें एक वृद्ध व्यक्ति समेत तीन मवेशी लापता हो गए. नाव पर कुल चार लोग और तीन मवेशी सवार थे. तीन लोग किसी तरह से सुरक्षित बाहर निकल गए. घटना की सूचना मिलने के बाद काफी संख्या में भीड़ जमा हो गई.

खगड़िया में डूबने से युवकों की मौत (ETV Bharat)

बाढ़ की चपेट में दर्जनों पंचायत: स्थानीय लोगों के द्वारा लापता एक शख्स की खोजबीन की जा रही है. घटना की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंचकर शव की बरामदगी में जुट गई है. बहरहाल कोसी की बाढ़ ने अलौली, चौथम, बेलदौर और मानसी के दर्जनों पंचायत के लाखों की आबादी को अपनी चपेट में ले लिया है.

पढ़ें-बिहार में बाढ़ से हाहाकार! हालात का जायजा लेने हवाई सर्वेक्षण पर निकले CM नीतीश - Bihar Flood

ABOUT THE AUTHOR

...view details