राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: बीजेपी नेता मोहित यादव पर हमला करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

बहरोड़ पुलिस ने जिला क्रिकेट एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष और बीजेपी नेता मोहित यादव पर जानलेवा हमला करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

बीजेपी नेता पर हमला करने वाले गिरफ्तार
बीजेपी नेता पर हमला करने वाले गिरफ्तार (ETV Bharat Behror)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

बहरोड : जिला क्रिकेट एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष और बीजेपी नेता मोहित यादव पर जानलेवा हमला और जाति सूचक शब्दों से अपमानित करने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

ये था मामला :बहरोड़ डीएसपी कृतिका सिंह ने बताया कि परिवादी मोहित पुत्र जसवंत यादव निवासी तिजारा रोड अलवर ने मांडण थाने में पेश होकर मामला दर्ज कराया था. उसने बताया कि 20 अक्टूबर को करीब शाम 4:30 बजे शोक सभा में आनंदपुर गांव से मांडण गांव की ओर आ रहे थे. आरोप है कि इस दौरान एक गाड़ी पीछे से आई और उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी. गाड़ी की अगली सीट पर पूर्व विधायक बलजीत यादव बैठा था. साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई. आरोप है कि पूर्व विधायक बलजीत यादव सहित कई लोग गाड़ी से उतरे और उनके साथ गाली गलौच की. इस दौरान भाजपा नेता के साथ मौजूद अन्य लोगों ने बीच बचाव कर उन्हें बचाया. इसपर आरोपियों ने जाति सूचक शब्दों से अपमानित किया. मामले की सूचना मांडण पुलिस को दी तो बलजीत के पीएसओ ने रिवॉल्वर निकाल कर धमकाया.

पढ़ें.Rajasthan: बीजेपी नेता मोहित यादव और पूर्व विधायक बलजीत यादव के समर्थकों में हुई मारपीट

पुलिस मौके पर पहुंच गई तो पुलिस को देखकर पूर्व विधायक बलजीत यादव अपने साथियों के साथ वहां से भाग गया. हालांकि, उसके दो साथी वीरेंद्र, विकास को पकड़ लिया गया. डीएसपी ने बताया कि मोहित यादव ने एफआईआर में बताया कि पूर्व में भी पूर्व विधायक बलजीत यादव ने उनपर जानलेवा हमला किया था. पुलिस ने अलग अलग धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की. इसके बाद विकास गुर्जर पुत्र प्रभुदयाल निवासी कीरतसिंहपुरा थाना सदर बहरोड़, वीरेंद्र सिंह पुत्र भूप सिंह यादव निवासी दहमी बहरोड़ को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है. पकड़े गए दोनों आरोपियों से पूछताछ कर पुलिस अन्य आरोपियों के बारे में पता करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details