राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर में हल्की बारिश में ही खुली सड़कों की पोल, सड़क धंसने से ट्रक गड्ढे में फंसा - Road Caved In Alwar

अलवर में सड़कों के हालात खराब है. थोड़ी सी बारिश में वे पोली हो रही है या उनकी डामर उखड़ने लगी है. सड़क धंसने की घटनाएं भी हो रही है. बीती रात सड़क धंसने से एक ट्रक उसमें फंस गया. गनीमत रही कि बड़ा हादसा नहीं हुआ.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 3, 2024, 4:03 PM IST

Road Caved In Alwar
सड़क धंसने से ट्रक गड्ढे में फंसा (Photo ETV Bharat Alwar)

अलवर:शहर में हल्की बारिश में भी सड़कें धंसने लगी है. शुक्रवार रात को शहर के निरवाना होटल के बाहर की सड़क धंस गई. इस पर चलते हुए एक ट्रक पलट गया. गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. ड्राइवर को हाथ में हल्की चोट आई है.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले इसी सड़क के धंसने से एक रिक्शा पलट गया था. इसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. ट्रक के मालिक साजिद ने बताया कि शुक्रवार रात ट्रक में कैल्शियम भरकर ले जाया जा रहा था. निरवाना होटल के पास डबल रोड होने के चलते चालक ट्रक को धीरे-धीरे साइड में चला रहा था. पास से ही टू व्हीलर व फोर व्हीलर निकल रहे थे. अचानक ट्रक का पीछे का पहिया जमीन के अंदर बैठ गया. अचानक हुई इस घटना में ट्रक ड्राइवर के हाथ में हल्की चोट आई. गनीमत रही कि ट्रक पलटने के दौरान कोई राहगीर या वाहन चालक चपेट में नहीं आया, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था.

पढ़ें: अचानक धंस गई रोड, कुछ दिन जयपुर की इस सड़क पर आवाजाही रहेगी

उन्होंने बताया कि यदि अलवर की सड़कें ऐसी रहेगी, तो लोगों के साथ हादसे बढ़ते रहेंगे. सड़कों की ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा. ट्रक मालिक ने कहा कि अलवर शहर में दो मंत्री है. इसके बावजूद शहर की ऐसी हालत हो रही है. बता दें कि इस मार्ग को कुछ दिन पहले ही यूआईटी ने ठीक किया था. बीते दिनों पहले निरवाना होटल के सामने इसी सड़क पर एक ई रिक्शा सड़क में धंसने के चलते पलट गया था. इसमें बैठी कई सवारियां घायल हो गई थी. इसके बाद यूआईटी की ओर से इस सड़क को सुधारने का कार्य किया गया. लोगों का कहना है कि यूआईटी ने केवल मिट्टी डालकर छोड़ दिया, जिसके चलते दोबारा यह हादसा हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details