बिहार

bihar

मालगाड़ी के नीचे से ट्रैक पार कर रही थी महिला, अचानक चल पड़ी ट्रेन, फिर क्या हुआ देखें VIDEO

Train Passed Over Woman: अररिया से हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. एक महिला जब रेलवे ट्रैक पार कर रही थी तभी मालगाड़ी चल पड़ी. महिला घबरा गई और ट्रैक पर ही लेट गई. फिर क्या हुआ पढ़ें पूरी खबर.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 29, 2024, 2:00 PM IST

Published : Feb 29, 2024, 2:00 PM IST

Updated : Feb 29, 2024, 3:38 PM IST

मालगाड़ी के नीचे से ट्रैक पार कर रही थी महिला, अचानक चल पड़ी ट्रेन, फिर क्या हुआ देखें VIDEO
मालगाड़ी के नीचे से ट्रैक पार कर रही थी महिला, अचानक चल पड़ी ट्रेन, फिर क्या हुआ देखें VIDEO

देखें वीडियो

अररिया:जाको राखे साइयां मार सके ना कोई, ये बात अररिया में सच होती दिखी. दरअसल जिले के बथनाहा रेलवे स्टेशन पर एक महिला के ऊपर से मालगाड़ी गुजर गई लेकिन महिला को एक खरोंच तक नहीं आई.

महिला के ऊपर से गुजरी मालगाड़ी: दरअसल महिला ने रेलवे ट्रैक पार करने के लिए फुट ओवर ब्रिज का सहारा न लेकर ट्रेक से पार करने का काम किया था. जैसे ही महिला ट्रेक पार कर रही थी तभी मालगाड़ी चल पड़ी, लेकिन महिला जान बचाने के लिए पटरी के बीचोबीच लेट गई.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल: तभी वहां मौजूद लोगों में से किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया. जो तेजी से क्षेत्र में वायरल हो रहा है. सभी का कहना है कि जिसको भगवान बचाना चाहते हैं तो उसे कोई मार नहीं सकता है. मामला कटिहार जोगबनी रेलखंड के बथनाहा रेलवे स्टेशन का है.

बच गई महिला की जान: महिला के ऊपर से पूरी मालगाड़ी गुजर गई और महिला का बाल भी बांका नहीं हुआ. जब ट्रेन ऊपर से गुजर रही थी तो महिला दोनों पटरी के बीच आराम से लेटी रही और पूरा मालगाड़ी उसके ऊपर से गुजर गया. घटना मंगलवार की बताई जा रही है.

मालगाड़ी के नीचे से ट्रैक पार कर रही थी: जानकारी के अनुसार बथनाहा स्टेशन यार्ड के लाइन नंबर 5 पर खड़ी मालगाड़ी के नीचे से एक महिला जैसे ही दूसरी ओर पार करने जा रही थी कि तभी मालगाड़ी चल पड़ी. तब वहां मौजूद लोगों ने उसे लेटे रहने की सलाह दी. महिला बथनाहा स्टेशन चौक पर रहने वाले लक्ष्मी मिश्रा की पत्नी कनक लता देवी बताई जा रही है.

घटना के बाद सभी आश्चर्यचकित: स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में महिला के एक पुत्र और देवर की मौत सड़क दुर्घटना में हुई है. इस घटना के बाद लोगों का कहना है कि भगवान ने ही इस महिला की जान बचाई है. घटना को लेकर रेलवे कर्मी भी सकते में हैं.

लोगों से सावधानी बरतने की रेलवे की अपील: बथनाहा रेलवे स्टेशन अधीक्षक राहुल कुमार ने बताया कि स्टेशन पर फूट ओवर ब्रिज के रहते हुए भी लोग जान को जोखिम में डाल कर ट्रैक को नीचे से पार करते हैं. इसके लिए रेल कर्मियों के द्वारा सभी को मना भी किया जाता है, लेकिन लोग मानते नहीं हैं.

"नई नेपाल रेलवे लाइन बनने के बाद बथनाहा स्टेशन पर बड़े यार्ड का निर्माण हुआ है, जहां प्रतिदिन दर्जनों मालगाड़ियां आती और जाती हैं. स्टेशन के दोनों ओर घनी आबादी है और घेराबंदी नहीं होने से आस पास के लोग जान जोखिम में डालकर फुटओवर ब्रिज छोड़कर ट्रैक के नीचे से आना जाना करते हैं."-राहुल कुमार,अधीक्षक,बथनाहा रेल स्टेशन

इसे भी पढ़े-

जाको राखे साईयां, मार सके ना कोय, देखें यह हैरतअंगेज वीडियो

'मौत' से सामनाः रेलवे ट्रैक पर लेटे युवक के ऊपर से गुजरी मालगाड़ी, VIDEO वायरल

Last Updated : Feb 29, 2024, 3:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details