राजस्थान

rajasthan

जयपुर-अजमेर नेशनल हाईवे पर टक्कर के बाद ट्रेलर में लगी आग, सड़क हादसे में जिंदा जले दो लोग - ROAD ACCIDENT IN BAGRU

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 26, 2024, 8:46 AM IST

Updated : Aug 26, 2024, 9:10 AM IST

जयपुर के बगरू में अजमेर नेशनल हाईवे पर सोमवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. इस भीषण हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई.

हादसे में 2 की मौत
हादसे में 2 की मौत (फोटो ईटीवी भारत बगरू)

टक्कर के बाद ट्रेलर में लगी आग (वीडियो ईटीवी भारत जयपुर)

जयपुर.अजमेर नेशनल हाईवे-48 पर बगरू में अल सुबह अचानक दो वाहनों में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. जहां एक ट्रेलर की केबिन में फंसे चालक और खलासी आग लगने से जिंदा जल गए और दोनों की दर्दनाक मौत हो गई. अचानक ट्रेलर में आग लगने की वजह से दोनों जिंदा जल गए. सूचना पर बगरू थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दमकलों को बुलाकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

वहीं घटना के बाद नेशनल हाईवे 48 दहमी खुर्द पर लंबा जाम लग गया. बगरू थानाधिकारी हरिशचंद्र सोलंकी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि नेशनल हाईवे संख्या 48 पर पुलिस थाने के पास दहमी खुर्द पर दो ट्रेलरो में आपस में ज़बरदस्त भिड़ंत हो गई. वहीं पीछे से आ रहा दूध से भरा टैंकर भी अनियंत्रित होकर नाले में गिर गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दमकल की सहायता से ट्रेलर में लगी आग पर काबू पाया गया. वही ट्रेलर के चालक और खलासी केबिन में फंस गए जहां आग लगने से दोनों जिंदा जल गए. वहीं हादसे के बाद एक और हाईवे पर वाहनों का लंबा जाम लग गया जहां क्रेनो की मदद से ईटो से भरे दोनों ट्रेलरों को सड़क से हटाकर ट्रैफिक सुचारू किया गया. फिलहाल ट्रक और खलासी दोनों के शवों को ट्रेलर से निकालकर बगरू के अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है.

पढ़ें: चूरू में भीषण सड़क हादसा, बाइक पर पलटा लकड़ियों से भरा ट्रक, तीन युवकों की मौत - Three bike riders died in Churu

चालक और खलासी आग में जिंदा जले : सोमवार अल सुबह नेशनल हाईवे 48 पर हुए हादसे में लोगों ने बताया कि अचानक तेज धमाके के साथ दोनों वाहन आपस में भिड़ गए. जहां अचानक एक ट्रेलर में आग लग गई देखते ही देखते ट्रेलर धू धू कर जलने लगा. हादसे के बाद स्थानीय लोग वहां में लोगों को बचाने गए लेकिन आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और ट्रेलर में बैठे चालक और खलासी के दर्दनाक मौत हो गई.

Last Updated : Aug 26, 2024, 9:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details