छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरबा में करंट से पति पत्नी की मौत, जांच में जुटी पुलिस

कोरबा में शनिवार को एक दंपति की करंट लगने से मौत हो गई. इस बात की पुष्टि कोरबा पुलिस के अधिकारी ने की है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 5 hours ago

COUPLE DIED BY ELECTRIC SHOCK
कोरबा में करंट से मातम (ETV BHARAT)

कोरबा: जिले में शनिवार को एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ. यहां एक दंपति की उनके घर में करंट लगने से मौत हो गई. इस बात की जानकारी कोरबा पुलिस के अधिकारी ने दी है. यह दंपत्ति ओडिशा का रहने वाला था. यह पूरी घटना कोरबा के आदर्श नगर इलाके की है. ओडिशा के रहने वाले दुर्योधन महंत और उनकी पत्नी भारती कुसमुंडा की लाश उनके घर से बरामद हुई है.

धोए हुए कपड़े टांगने के दौरान हुआ हादसा: यह हादसा धोए हुए कपड़े टांगने के दौरान घटित हुआ. भारती लोहे के तार पर धुले हुए कपड़े को लटका रही थी. उस दौरान उसमें बिजली प्रवाहित हो गई. जिसकी वजह से उसे करंट लग गया. उसने जोर से मदद के लिए आवाज लगाई. इसके बाद दुर्योधन महंत ने उसकी आवाज सुनी और वह दौड़ा दौड़ा आया. दुर्योधन ने उसको खींचने की कोशिश की लेकिन वह भी करंट की चपेट में आ गया.

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. ओडिशा में पीड़ितों के परिवारों को सूचित कर दिया गया है: कोरबा पुलिस

नहीं बच सकी जान: आनन फानन में आस पास के लोग इकट्ठा हुए. उसके बाद दोनों लोगों को पास के अस्पताल में ले जाया गया. यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद से आदर्श नगर इलाके में हड़कंप का माहौल है. इस घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है. कोरबा पुलिस ने भी लोगों से अपील की है कि कपड़े सुखाने के लिए लोहे के तार का उपयोग न करें

सोर्स: पीटीआई

ऊर्जाधानी कोरबा में करंट से मातम, दो लोगों की गई जान

जांजगीर में करंट लगने से किसान की मौत, दवा छिड़काव करने जा रहा था खेत

बलरामपुर में करंट लगने से प्लेसमेंट कर्मचारी की मौत, पुलिस जांच में जुटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details