दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 25, 2024, 6:50 PM IST

ETV Bharat / state

गाजियाबाद में शुक्रवार शाम चार बजे से इन रास्तों पर आना-जाना बंद, यहां देखें डायवर्जन प्लान - lok sabha elections 2024

LOK SABHA ELECTIONS 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के तहत गाजियाबाद में 26 अप्रैल को मतदान के चलते कुछ मार्गों पर आवागमन प्रतिबंधित रहेगा. इसे लेकर डायवर्जन प्लान जारी किया गया है. आइए जानते हैं इसे..

LOK SABHA ELECTIONS 2024
LOK SABHA ELECTIONS 2024

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद में दूसरे चरण के तहत 26 अप्रैल को मतदान होना है. मतदान के बाद ईवीएम मशीनों को गोविंदपुरम स्थित अनाज मंडी में जमा कराया जाता है. ऐसे में किसी प्रकार की अव्यवस्था न हो, इसको लेकर गोविंदपुरम अनाज मंडी को जोड़ने वाले रास्तों पर सुगम यातायात व्यवस्था बनाए रखने के लिए गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने डायवर्जन किया है. ऐसे में अगर आप घर से निकल रहे हैं तो डायवर्जन प्लान जरूर देख लें. ताकि किसी प्रकार की परेशानी न हो.

  1. हापुड़ चुंगी से गोविन्दपुरम अनाज मंडी की ओर भारी और व्यावसायिक वाहनों का आवागमन पूर्ण रूप से बंद रहेगा. सभी वाहन हापुड़ चुंगी से डायमंड तिराहा से आत्माराम स्टील तिराहा होते हुए एनएच 9 होकर अपने गंतव्य को जाएंगे.
  2. वहीं, डासना पुल से हापुड़ चुंगी की ओर भारी और व्यावसायिक वाहनों का आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा. सभी वाहन डासना से एनएच 9 होते हुए आत्माराम स्टील तिराहा से डायमंड तिराहा से हापुड़ चुंगी होकर अपने गंतव्य को जाएंगे.
  3. हल्के निजी वाहनों का आवागमन, एनडीआरएफ कट से संतोष मैक्सवेल अस्पताल के मध्य हापुड़ रोड पर पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा.
  4. डासना की ओर से ईवीएम जमा करने आने वाली बसें सीएनजी पंप कट से अंदर होकर गोविंदपुरम मंडी के गेट नंबर दो पर कर्मियों को उतारकर डीडीपीएस स्कूल से बाएं मुड़कर हापुड़ चुंगी होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगी.
  5. उधर, हापुड चुंगी की ओर से ईवीएम को जमा करने आने वाली बसें, गोविंदपुरम पुलिस चौकी से अंदर होकर डीडीपीएस स्कूल से गोविंदपुरम मंडी के गेट नंबर दो पर कर्मियों को उतारकर बाबा मार्केट कट से बाएं मुड़कर 47वीं वाहिनी होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगी.
  6. मोदीनगर और मुरादनगर की ओर से मनन धाम होते हुए ईवीएम जमा करने आने वाली बसें सिटी पार्क के सामने से कर्पूरीपुरम सीएनजी पैट्रोल पंप होकर गोविंदपुरम मंडी के गेट नंबर दो पर कर्मियों को उतारकर बाबा मार्केट कट से 47वीं वाहिनी पीएसी होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details