राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 7, 2024, 8:43 PM IST

ETV Bharat / state

धौलपुर-भरतपुर हाईवे के टोल प्लाजे पर तोड़फोड़, टोल के पैसे मांगने पर कर्मचारियों को पीटा

Toll plaza vandalised, धौलपुर-भरतपुर हाईवे पर टोल के पैसे मांगने पर तोड़फोड़ का मामला सामने आया है. कार चालक ने टोल टैक्स देने से मना किया और कर्मचारियों से बहस की. इसके बाद 24 से अधिक लोगों ने टोल पर आकर तोड़फोड़ शुरू कर दी. साथ ही कर्मचारियों से मारपीट भी की है.

Toll plaza vandalised
Toll plaza vandalised

धौलपुर-भरतपुर हाईवे के टोल प्लाजे पर तोड़फोड़.

धौलपुर. धौलपुर-भरतपुर हाईवे स्थित रजौरा खुर्द टोल पर 24 से अधिक लोगों ने तोड़फोड़ की. पत्थर और डंडों से टोल पर लगे विद्युत उपकरण, केबिन, कंप्यूटर, कांच के शीशे आरोपियों ने तोड़ दिए. सैंपऊ थाना क्षेत्र में स्थित टोल टैक्स पर तोड़फोड़ करने के साथ आरोपी टोल कर्मचारियों से मारपीट करके उनसे 6 से 7 हजार रुपए छीन कर ले गए. टोल कर्मचारी ने सैंपऊ थाने में मामला दर्ज कराया है. थाना प्रभारी हरभान सिंह ने बताया कि पीड़ित ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. उन्होंने बताया कि मामले के सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

टोल कर्मचारी रवि निवासी कैंथरी ने बताया कि मंगलवार रात को भरतपुर नंबर की एक कार टोल टैक्स पर पहुंची थी. कार चालक ने टोल टैक्स देने से मना कर दिया, जिसको लेकर टोल कर्मचारियों और कार चालक के बीच कहासुनी हो गई. इस कहासुनी के बाद कार चालक ने पास के गांव रजौरा खुर्द से 24 से अधिक लोगों को बुला लिया, जिन्होंने टोल टैक्स कर्मचारियों के साथ मारपीट शुरू कर दी. पीड़ित ने बताया कि आरोपी टोल टैक्स पर करीब 45 लाख रुपए के सामान को तोड़कर टोल कर्मचारियों के 6-7 हजार रुपए लेकर फरार हो गए.

पढ़ें .धौलपुर में पुरानी रंजिश में सरपंच को रास्ते में घेरकर पीटा, अस्पताल में भर्ती, पुलिस जुटी जांच में

वारदात सीसीटीवी में कैद :उपद्रवियों की ओर से टोल प्लाजा पर कर्मचारियों के साथ की गई मारपीट और उत्पात की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. इसके अनुसार टोल प्लाजा पर एक वेगनार कार पहुंचती है, कार चालक से टोल कर्मियों की बहस होती है. इसके थोड़ी देर बाद टोल प्लाजा पर उत्पात शुरू हो जाता है. आरोपियों की ओर से की गई मारपीट और उत्पात की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. सभी आरोपियों को पुलिस ने चिह्नित कर लिया है. आरोपियों के संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details