राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: अपने प्रत्याशियों का नाम तक नहीं याद, प्रदेश का क्या भला करेंगे CM : नेता प्रतिपक्ष जूली

रामगढ़ उपचुनाव. नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली का तंज. अपने प्रत्याशियों का नाम तक नहीं याद, प्रदेश का क्या भला करेंगे सीएम.

Jully on CM Bhajanlal
टीकाराम जूली और सीएम भजनलाल (ETV Bharat)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

अलवर: नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुखिया को अपने प्रत्याशी का नाम तक नहीं पता, तो यह किस तरह क्षेत्र का भला करेंगे. गौरतलब है कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा गुरुवार दोपहर रामगढ़ क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी सुखवंत सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने भाजपा प्रत्याशी सुखवंत सिंह के नाम की जगह जसवंत बोल दिया.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि इससे भाजपा का असली चेहरा और चरित्र सामने आ गया कि जिन्हें अपने पार्टी के प्रत्याशी का नाम याद नहीं वो प्रदेश का क्या भला करेंगे. टीकाराम जूली ने 'एक्स' पर पोस्ट करते हुए लिखा कि भाजपाइयों चिंता मत करो, रामगढ़ की देवतुल्य जनता 13 नवंबर को आपका हिसाब करेगी.

यह है भाजपा का असली चेहरा एवं चरित्र!

आज मुख्यमंत्री जी रामगढ़ में अपने प्रत्याशी की नामांकन सभा में आए थे लेकिन अपने प्रत्याशी सुखवंत सिंह का नाम तक भूल गए, जब प्रदेश के मुखिया को अपने प्रत्याशी का नाम तक नहीं पता तो आप सोच सकते हैं ये लोग क्षेत्र का क्या भला करेंगे!…

— Tika Ram Jully (@TikaRamJullyINC) October 24, 2024

पढ़ें :Rajasthan: Jagmohan Meena Nomination : सीएम भजनलाल बोले- SOG की गिरफ्त में जल्द पेपर लीक माफिया की संख्या 200 होगी

उल्लेखनीय है कि नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली सरकार पर लगातार हमलावर रहे हैं. इससे पहले भी उन्होंने भाजपा सरकार को पर्ची वाली सरकार, फेल सरकार और सर्कस वाली सरकार बताकर तंज कसा है. टीकाराम जूली ने कहा कि भाजपा के दिल्ली में बैठे हुक्मरानों को इस बार राजस्थान की जनता 7 सीटों पर हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताकर करारा जवाब देगी. भारत रत्न डॉ. भीमराव अंबेडकर के बने संविधान के साथ छेड़छाड़ करने वाले भारतीय जनता पार्टी के नुमाइंदों को जनता उपचुनाव में सबक सिखाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details