बिहार

bihar

ETV Bharat / state

हो क्या गया है..! बक्सर में 24 घंटे के अंदर ट्रेन से कटकर 3 की मौत

बक्सर में ट्रेन से कट कर एक महिला और दो पुरुष की मौत हो गई है. 24 घंटे के भीतर तीनों की मौत हुई है.

बक्सर में ट्रेन से कटकर मौत
बक्सर में ट्रेन से कटकर मौत (ETV Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

बक्सर: बिहार केबक्सर में ट्रेनकी चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई है. डीडीयू-दानापुर रेल खंड के बक्सर और रघुनाथपुर रेलवे स्टेशनों के बीच बीते 24 घंटे में तीन अलग-अलग घटनाओं में ट्रेन से कटकर एक महिला और दो पुरुष समेत तीन की मौत हो गई है. पहली घटना मंगलवार की है. जहां वरुणा रेलवे स्टेशन के समीप एक सरकारी कर्मी की ट्रेन से कटकर मौत हो गई थी.

बक्सर में ट्रेन से कटकर तीन की मौत: पिछले 24 घंटे के अंदर ट्रेन से कटकर हुई तीन लोगों की मौत से रेलवे के अधिकारी भी हैरान है. रेल पुलिस के अधिकारी हादसा या आत्महत्या की बिंदु पर मामले की जांच करने में जुट गए है. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो ट्रेन को नजदीक आता देख सरकारी कर्मी ट्रेन को सामने देख रेल पटरी पर सो गया. लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही ट्रेन उसे रौंदते हुए निकल गई.

महिला की श्रमजीवी एक्सप्रेस से हुई मौत:वहीं दूसरी घटना बीती रात टुड़ीगंज और रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के बीच की है. जहां ट्रेन की चपेट में आकर एक 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि तीसरी घटना बुधवार की सुबह डुमरांव रेलवे स्टेशन के पश्चिमी रेलवे क्रॉसिंग के समीप हुई जहां एक 35 वर्ष की महिला श्रमजीवी एक्सप्रेस की चपेट में आ गई. जैसे ही इस बात की जानकारी मिली मौके पर रेल पुलिस की टीम पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

महिला की नहीं हो सकी पहचान: रघुनाथपुर एवं बक्सर रेलवे स्टेशन के बीच एक महिला एवं दो पुरुष समेत तीन की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है. दोनों पुरुष की पहचान हो गई है.जबकि महिला की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.घर वालों के द्वारा दिये गए आवेदन के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. महिला की शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेजा गया है. जबकि अन्य दो की पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

"एक दिन में तीन लोगों की ट्रेन से कटकर मौत को लेकर रेलवे के अधिकारी भी हैरान हैं. हादसे में दो पुरुष और एक महिला शामिल है. दो शवों की पहचान कर ली गई है जबकि महिला की पहचान नहीं हो सकी है."- दीपक कुमार, थाना प्रभारी,आरपीएफ

ये भी पढ़ें

Buxar Train Accident: बक्सर ट्रेन हादसे के छठे दिन डाउन लाइन से नियमित रूप से परिचालन शुरू, लगाना पड़ा था मेगा ब्लॉक

बक्सर: ट्रेन से गिरकर श्रम पदाधिकारी की मौत, सरकारी काम से जा रहे थे ब्रह्मपुत्र

बक्सर: ट्रेन से गिरकर 24 वर्षीय युवक जख्मी, गंभीर हालत में इलाज जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details