बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा में दो बाइक की टक्कर में तीन युवकों की दर्दनाक मौत, परिजनों ने किया सड़क जाम - Darbhanga Road Accident

Two Bikes Collide In Darbhanga: दरभंगा में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. दो बाइक के बीच टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

Updated : 57 minutes ago

Darbhanga Road Accident
दरभंगा में सड़क हादसा (ETV Bharat)

दरभंगा: बिहार के दरभंगा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. दो बाइकों की आमने-सामने की ये टक्कर इतनी भीषण थी कि दो युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं इलाज के दौरान एक बाइक सवार ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. यह हादसा बेनीपुर-बिरौल मुख्य सड़क पर मलिया चौक के पास हुआ.

दो युवकों की मौके पर हो गई मौत: घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया. वहीं हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे. स्थानीय लोगों की माने तो यह हादसा इतना भयानक था कि दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरे युवक ने डीएमसीएच में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

हादसे में क्षतिग्रस्त बाइक (ETV Bharat)

अस्पाल में मृतक की नहीं हो पायी पहचान: बताया जाता है कि चौथे घायल युवक का इलाज डीएमसीएच में चल रहा है और उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. मृतकों में बिरौल थाना क्षेत्र के 18 वर्षीय चंदन कुमार यादव, पिता संतोष यादव, और कुशेस्वरस्थान थाना क्षेत्र के सन्नी कुमार शामिल हैं. एक अन्य घायल व्यक्ति ने बेनीपुर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, जिसकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है.

"दो बाइक की आमने-सामने टक्कर में गांव के दो युवक की मौत हो गई. दोनों पूजा कर घर आ रहे थे. तभी हादसा हो गया.चंदन इसी साल इंटर की परीक्षा पास कर आगे की पढ़ाई शुरू किया था और प्रकाश यादव आठवीं तक पढ़ाई कर अपने पिता के साथ मुंबई में रहकर मजदूरी का काम करता था."- परिजन

दरभंगा में रोते-बिलखते परिजन (ETV Bharat)

मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम:वहीं, हादसे के बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने बेनीपुर-बिरौल सड़क को जाम कर दिया और मृतकों के परिजनों को मुआवजे की मांग करने लगे. घटना की सूचना मिलते हा बहेड़ा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने की कोशिश की. आक्रोशित ग्रामीण अभी भी अपनी मांग पर अड़े हुए है. फिलहाल पुलिस मृतकों के परिजनों के आने का इंतजार कर रही है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : 57 minutes ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details