बिहार

bihar

आरा में एक साथ 3 दोस्तों की डूबने से मौत, निर्माणाधीन मकान देखने के दौरान गड्ढे में पैर फिसला - Bhojpur Accident

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 11, 2024, 2:32 PM IST

Death By Drowning In Bhojpur: बिहार के भोजपुर में तीन दोस्तों की मौत डूबने से हो गयी. तीनों दोस्त एक निर्माणाधीन मकान देखने के लिए गए थे. इसी दौरान एक का बगल के गड्ढे में पैर फिसल गया. बचाने के दौरान दो दोस्त भी डूब गए और तीनों की मौत हो गयी. पढ़ें पूरी खबर.

भोजपुर में तीन दोस्तों की डूबने से हुई मौत
भोजपुर में तीन दोस्तों की डूबने से हुई मौत (ETV Bharat)

भोजपुरः बिहार के भोजपुर में तीन दोस्तों की मौत डूबने से हो गयी. घटना नगर थाना क्षेत्र के मझौआ हवाई अड्डे के पास की है. मृतक के परिजनों ने डायल 112 की टीम को सूचना दी लेकिन पुलिस टीम मौके पर नहीं पहुंची. आक्रोशित लोगों ने सदर अस्पताल में जमकर हंगामा भी किया गया. मृतकों की पहचान देवनगर मुहल्ला निवासी बासुकीनाथ पांडे के 20 वर्षीय पुत्र अनीकेश कुमार पांडेय, समरेंद्र सिंह का 15 वर्षीय पुत्र शुभम कुमार और अरबिंद शुक्ला के 17 वर्षीय अतुल कुमार शुक्ला के रूप में हुई है.

भोजपुर में तीन दोस्तों की मौतः जानकारी के अनुसार तीन दोस्त अपने एक दोस्त के निर्माणाधीन मकान को देखने के लिए गए हुए थे. उक्त मकान के ठीक सटे मिट्टी कटाव से गड्ढा हो गया था. उसमें बाढ़ का पानी भरा हुआ था. उसी में एक युवक का पैर फिसल गया. अपने दोस्त को डूबते देख उसे बचाने के लिए अन्य दोनों युवक गए और इसी दौरान बारी बारी से तीनों पानी में डूब गए.

भोजपुर में तीन दोस्तों की डूबने से हुई मौत (ETV Bharat)

'नहाने के दौरान मौत': जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग भी वहां पहुंचे और किसी तरह पानी में डूबे तीनों युवकों को बाहर निकाला लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. मृतक के पड़ोसी अशोक कुमार मिश्रा की मानें तो तीनों युवक बाढ़ के पानी में नहाने के लिए गए हुए थे. इसी बीच बाढ़ के पानी से भरे गड्ढे में डूबने से उनकी मौत हो गई है.

'पैर फिसलने से मौत'घटनास्थल पर पहुंचे आरा सदर के प्रभारी एसडीओ विकास कुमार ने बताया कि तीनों बच्चे निर्माणधीन मकान को देखने के लिए गए थे तभी मकान के बाउंड्री से सटा एक गड्ढा है. उस गड्ढे में बाढ़ का पानी लबालब भरा हुआ था. जिसमें से एक युवक का पैर फिसल गया और वह पानी भरे गड्ढे में डूबने लगे. बचाने के क्रम में तीनों की मौत हो गई. एसडीओ ने बताया कि परिजनों को सहायता राशि दी जाएगी. इसकी प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है.

भोजपुर में तीन दोस्तों की डूबने से हुई मौत (ETV Bharat)

"पुलिस की टीम को जो सूचना दी गई थी वह गलत लोकेशन की दी गई थी. इस वजह से पुलिस थोड़ी देर से पहुंची. पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी की जा रही है. तीनों दोस्त की डूबने से मौत हुई है. तीनों मकान देखने के लिए गए थे. इसी दौरान एक का पैर गड्ढे में फिसल गया. दो अन्य बचाने के लिए गए थे. इसी दौरान तीनों की मौत हो गयी."-विकास कुमार, प्रभारी एसडीओ, सदर

यह भी पढ़ेंःभोजपुर में बड़ा सड़क हादसा, सड़क पार कर रही बुजुर्ग महिला को ट्रक ने उड़ाया - Live Accident In Bhojpur

ABOUT THE AUTHOR

...view details