बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में अनोखी लूटपाट, डिलेवरी बॉय को बुलाकर की बदमाशों ने लूटपाट, बाइक और कैश लूटे - Robbery In Muzaffarpur

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 15, 2024, 4:42 PM IST

Updated : Apr 15, 2024, 5:52 PM IST

Robbery In Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में पुलिस ने डिलीवरी बॉय के साथ लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. अपराधियों ने उसके पास से हथियार, कैश और मोबाइल के साथ-साथ बाइक भी लूट लिया. बता दें कि 8 अप्रैल को इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई थी.

Robbery In Muzaffarpur
मुजफ्फरपुर में कुरियेर बॉय से लूटपाट करने वाले तीन अपराधी गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर: बिहार में इन दिनों ऑनलाइन शोपिंग के जरिए लगातार फ्रॉड और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया जा रहा है. लेकिन पुलिस इनपर कार्रवाई करने के लिए पूरी तरह से अलर्ट हो गई है. ताजा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर से सामने आ रहा है. जहां डिलेवरी के नाम पर बुलाकर डिलीवरी बॉय के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया था. जिसके बाद सकरा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों शातिरों को गिरफ्तार कर लिया है.

जांच टीम का किया गया था गठन: मिली जानकारी के अनुसार, तीनों ने मिलकर एक डिलीवरी बॉय के साथ लूट की घटना की अंजाम दिया था. इस मामले में मुशहरी थाना के छपरा मेघ निवासी धर्मेंद्र कुमार (पीड़ित) ने एफआईआर दर्ज कराया था. जिसके बाद एफआईआर दर्ज होते ही एसडीपीओ टू मनोज कुमार सिंह ने एक टीम गठित किया और उनके निर्देश पर टीम ने जांच शुरू की. इसी दौरान गुप्त सूचना के आधार पर तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है.

तीनों को न्यायिक हिरासत में भेजा: तीनों की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए एसडीपीओ 2 मनोज कुमार सिंह ने बताया कि अपराधियों में रामपुर हरी थाना के नरमा निवासी राजा, कृष्णा व सकरा के हिमांशु को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से चोरी के मोबाइल, पिस्टल समेत अन्य सामान बरामद किया गया है. तीनों से पूछताछ की गई है. पूछताछ के बाद तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

"8 अप्रैल की सकरा थाना के धरधा में डिलीवरी बॉय धर्मेंद्र से लूटपाट की गई थी. अपराधियों ने बाइक, मोबाइल और कुछ कैश लूट लिए थे. घटना के बाद सकरा थाना में मामला दर्ज किया गया था. मामला दर्ज होते ही टीम ने जांच शुरू की. जांच में पता चला की रामपुर हरी थाना क्षेत्र और सकरा के अपराधी ने घटना को अंजाम दिया है. सूचना के आधार पर तीनों को गिरफ्तार किया गया है." - मनोज कुमार सिंह, एसडीपीओ 2, मुजफ्फरपुर

इसे भी पढ़े- नवादा में ऑनलाइन शॉपिंग ऐप के ऑफिस में चोरी, हथियार के बल पर लूटे 2 लाख रुपये

Last Updated : Apr 15, 2024, 5:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details