झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म मामले में तीन गिरफ्तार, पांच की तलाश जारी - Gang rape case

Three accused arrested in gang rape. खूंटी में आदिवासी नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस काफी रेस है. इस ब्लाइंड केस में पुलिस ने पांच दिन बाद तीन आरोपियों को शिकंजे में लिया है. वहीं बाकी पांच लोगों की तलाश की जा रही है.

Three accused arrested in gang rape of tribal minor girl in Khunti
खूंटी पुलिस की गिरफ्त में दुष्कर्म के आरोपी (Etv Bharat)

खूंटीः जिला में आदिवासी स्कूली छात्रा के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की घटना के पांच दिन बाद पुलिस ने तीन दरिंदों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्तों ने पुलिस को बताया कि आठ युवकों में छह युवकों ने छात्रा के साथ दुषकर्म की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस इसमें अग्रतर कार्रवाई कर रही है.

इस घटना में शामिल बोरोटोला स्थित चतराडीह गांव के 23 वर्षीय मारियानुस बोदरा उर्फ हड़ाम और मानटोला स्थित चतराडीह गांव निवासी 20 वर्षीय सोनल बोदरा उर्फ गोविंद के साथ साथ सांगेटोली चतराडीह गांव निवासी 19 वर्षीय मारकुस बोदरा उर्फ जामड़ा को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा पुलिस ने घटना में इस्तेमाल एक बाइक और घटना के समय पहना हुआ सोनल बोदरा का पैंट-शर्ट और मोबाइल फोन बरामद किया है.

ईटीवी भारत की ग्राउंड रिपोर्टः डीएसपी वरुण रजक से संवाददाता की खास बातचीत (ETV Bharat)

डीएसपी वरुण रजक ने प्रेस कांफ्रेंस कर इस घटना का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि नाबालिग छात्रा जब स्कूल छुट्टी के बाद घर लौट रही थी उसी दौरान रास्ते में तीन युवक अपनी बंद पड़ी बाइक को ठीक करवा रहे थे, रास्ते में अकेली छात्रा को जाता देख तीनों युवकों की नीयत बिगड़ गयी और उन लोगों ने छात्रा को रोका लेकिन वो जाती रही. उसके बाद एक युवक जबरन उसको पकड़ कर खेत की तरफ ले गया और बाकी दो युवकों ने अपने साथियों को फोन कर बुलाया. कुछ देर बाद पांच अन्य युवक पहुंचे. उसके बाद छह युवकों ने छात्रा के साथ दुषकर्म की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान जब छात्रा बेहोश हो गई तो सभी उसे खेत में ही छोड़कर फरार हो गए. होश में आने के बाद नाबालिग किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी. 18 सितंबर को घटी घटना की शिकायत 19 सितंबर को मुरहू पुलिस को परिजन ने की. इस शिकायत के बाद पुलिस ने तत्काल एफआईआर दर्ज करते हुए जांच में जुट गई.

डीएसपी वरुण रजक ने बताया कि इस घटना में शामिल अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के लिए एसपी अमन कुमार ने डीएसपी वरुण रजक, इंस्पेक्टर किशुन दास के नेतृत्व में एसआईटी बनाई गयी. गठित टीम में मुरहू थाना प्रभारी और महिला थाना के सब इंस्पेक्टर बसंती टुडू ने गहन अनुसंधान करते हुए स्थानीय सपोर्ट और तकनीकी सहायता से पांच दिनों बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में अग्रतर कार्रवाई करते हुए बाकी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं. इस छापेमारी टीम में डीएसपी वरुण रजक, मुरहू थाना प्रभारी नायल गॉडविन केरकेट्टा, महिला थाना के पुअनि बसंती टुडू के अलावा डीएसपी और मुरहू थाना के जवान शामिल रहे.

इसे भी पढे़ं- सामूहिक दुष्कर्म की घटना के चार दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, डीएसपी का दावा अपराधी जल्द होंगे सलाखों के पीछे - Khunti gang rape case

इसे भी पढ़ें- आदिवासी नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म में 10 लोगों के नाम आए सामने, जांच में जुटी पुलिस - Gang Rape

इसे भी पढे़ं- आदिवासी नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, पांच लोगों ने मिलकर दिया घटना को अंजाम - Gang rape

ABOUT THE AUTHOR

...view details