राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: हैदराबाद से जोधपुर आई फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी, एयरपोर्ट पर मचा हडकंप

हैदराबाद से जोधपुर पहुंची इंडिगो एयरलाइंस की एक फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली. हालांकि जांच में धमकी अफवाह साबित हुई.

Bomb Threat to Flight
फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी (ETV Bharat Jodhpur)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 5 hours ago

जोधपुर:देश में लगातार फ्लाइट को बम से उड़ाने धमकी के मामले सामने आ रहे हैं. मंगलवार शाम 4.40 बजे हैदराबाद से जोधपुर पहुंची फ्लाइट संख्या 6E297 को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया. फ्लाइट के जोधपुर पहुंचते ही एक एक यात्रियों के सामान की तलाशी ली गई. पूरी तरह से जांच के बाद यात्रियों को बाहर आने दिया गया. इसके बाद एयरक्राफ्ट को स्कैन किया गया. पूरी तरह से सुरक्षित होने की क्लीयरेंस मिलने के बाद एयरक्राफ्ट को हैदराबाद के लिए रवाना करने की अनुमति दी गई.

बम की सूचना ने कराई पुलिस-प्रशासन की परेड (ETV Bharat Jodhpur)

डीसीपी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि शाम करीब 4:45 बजे इंडिगो एयरलाइंस कंपनी के हेडक्वार्टर से जोधपुर एयरपोर्ट को फ्लाइट में बम होने की जानकारी मिली थी. इसके बाद एयरपोर्ट में सीआईएसएफ ने जांच शुरू की. स्थानीय पुलिस, बम स्क्वायड टीम और नागरिक सुरक्षा विभाग की टीम एयरपोर्ट पहुंची. एयरक्राफ्ट की जांच में किसी तरह कोई अप्रिय वस्तु नहीं मिली है.

पढ़ें:Rajasthan: पुणे से जोधपुर आई फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी के बाद स्टार एयरलाइंस को दूसरा थ्रेट, जानें पूरा अपडेट

उल्लेखनीय है कि रविवार को ही पुणे से जोधपुर आई फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. इसके बाद एयरपोर्ट पर सघन जांच अभियान चला कर जांच की गई. इससे पहले जोधपुर से दिल्ली के लिए रवाना हुई फ्लाइट के दिल्ली पहुंचने पर भी बम से उड़ने की धमकी मिली थी. दिल्ली एयरपोर्ट पर जांच की धमकी कोरी अफवाह साबित हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details