उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

गैंगरेप कांड का तीसरा आरोपी भी चढ़ा पुलिस के हत्थे, नाबालिग को किडनैपिंग कर ट्रक में किया था दुष्कर्म - Champawat girl gang rape

चंपावत नाबालिग गैंगरेप कांड में पुलिस ने तीसरे आरोपी को भी पकड़ लिया है. तीनों आरोपियों ने नाबालिग को किडनैपिंग कर ट्रक में उसके साथ गैंगरेप किया था.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jul 4, 2024, 9:49 PM IST

champawat
कॉन्सेप्ट इमेज (ETV Bharat)

चंपावत: उत्तराखंड के चंपावत जिले में नाबालिग लड़की को हवस का शिकार बनाने वाले तीसरे आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. किशोरी से गैंगरेप मामले दो आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. वहीं गुरुवार को तीसरा आरोपी भी पुलिस के हाथ आ गया.

पुलिस ने बताया कि मंगलवार दो जुलाई को तीनों आरोपियों ने पहले बहला फुसलाकर 16 साल की नाबालिग लड़की का अपहरण किया और फिर कैंटर गाड़ी (ट्रक) में उसके साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया. गैंगरेप के बाद पीड़िता जैसे-कैसे अपने घर पहुंचीं और परिजनों को आपबीती बताई.

इसके बाद परिजन पीड़िता को पुलिस के पास लेकर गए, जहां चंपावत कोतवाली में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 137, 127, 142, 70 और 74 के तहत तीनों आरोपियों खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. तीनों आरोपी पीड़िता के गांव के ही रहने वाले है.

मामले को गंभीरता से लेते हुए अधिकारियों ने तत्काल पुलिस टीम का गठन किया और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश देनी शुरू की. एसपी चंपावत अजय गणपति ने बताया कि दो आरोपियों को तो पुलिस ने बुधवार को ही गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर था, जिसे आज गुरुवार चार जुलाई को गिरफ्तार किया गया.

पढ़ें---

ABOUT THE AUTHOR

...view details