राजस्थान

rajasthan

25 लाख का आभूषण ले उड़े चोर, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात - Jewellery Theft Case

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 13, 2024, 1:38 PM IST

Jewellery Theft Case, झालावाड़ में व्यापारी के घर से करीब 25 लाख के आभूषण चोरी का मामला सामने आया है. पीड़ित व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल तक आरोपियों की शिनाख्त नहीं हो सकी है, लेकिन पुलिस का दावा है कि जल्द ही चोरों की शिनाख्त कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Jewellery Theft Case
25 लाख का आभूषण ले उड़े चोर (ETV BHARAT JHALAWAR)

25 लाख के आभूषण की चोरी (ETV BHARAT JHALAWAR)

झालावाड़.जिले के मनोहर थाना क्षेत्र से बुधवार को रात चोरी की बड़ी वारदात सामने आई है. यहां एक व्यापारी के घर पर चार से पांच नकाबपोश चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोर घर की खिड़की को तोड़कर पहले अंदर घुसे और फिर कमरे में रखी अलमारी का ताला तोड़कर करीब 25 लाख के सोने-चांदी आभूषण लेकर रफूचक्कर हो गए. वहीं, चोरी की ये पूरी वारदात मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वारदात के दौरान बदमाश कीमती जेवरात कट्टो में भरकर ले जाते नजर आए.

चोरी की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मकान का मुआयना किया. मामले में मनोहर थाना थाना प्रभारी अमरनाथ जोगी ने कहा कि मनोहर थाना क्षेत्र के निचला बाजार इलाके के निवासी व्यापारी बनवारी अग्रवाल के घर पर बुधवार रात को 4 से 5 नकाबपोश चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने कमरे में रखी अलमारी को तोड़कर उसमें रखे सोने-चांदी के आभूषण ले उड़े. थाना प्रभारी ने बताया कि पूरी वारदात मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, लेकिन चोरों ने चेहरे ढक रखे थे, इस कारण फिलहाल तक उनकी शिनाख्त नहीं हो सकी है.

इसे भी पढ़ें -भाई ने बहन के घर में डाला डाका, पुलिस ने 1 करोड़ 47 लाख रुपयों के साथ दबोचा - Major Theft Incident

थाना प्रभारी ने कहा कि पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है. उन्होंने बताया कि पीड़ित ने करीब 25 लाख रुपए के सोने-चांदी के आभूषण चोरी होने की शिकायत की है. वहीं, आरोपियों की शिनाख्त के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. साथ ही दावा किया गया कि जल्द ही आरोपियों की शिनाख्त कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं, स्थानीय लोगों का कहना है कि व्यापारी बनवारी अग्रवाल लोंगो से सोने-चांदी के आभूषणों को गिरवी रखकर उन्हें ब्याज पर पैसे देने का काम किया करता था. ऐसे में चोरी किए गए आभूषणों की कीमत करोड़ों रुपए में बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details