उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

ऋषिकेश में चोरों के हौसले बुलंद, दो घरों में की चोरी, मंगलसूत्र और नकदी पर हाथ किया साफ

ऋषिकेश में दो अलग-अलग घरों में चोरी हुई है. घटना में मंगलसूत्र और नकदी पर चोरों ने हाथ साफ किया है.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

THEFT IN TWO HOUSE IN DEHRADUN
दो घरों में हुई चोरी (photo- ETV Bharat)

ऋषिकेश: योग नगरी में चोरों के हौसले बुलंद हैं. आए दिन चोरी की घटनाएं सामने आती रहती हैं. इसी बीच मीरानगर के गली नंबर 3 स्थित बंद पड़े 2 अलग-अलग मकानों में चोरी होने का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि मीरानगर गली नंबर 3 में रहने वाला केंतुरा परिवार और प्रोफेसर आदेश कुमार का परिवार किसी परिजन की शादी में 2 दिन के लिए बाहर गए थे. दोनों परिवार जब वापस लौटे, तो घर का ताला टूटा हुआ मिला. घटना के संबंध में निवर्तमान पार्षद सुंदरी कंडवाल ने आईडीपीएल चौकी को सूचना दी. वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया.

ऋषिकेश में चोरों के हौसले बुलंद (photo- ETV Bharat)

पार्षद सुंदरी कंडवाल ने बताया कि आज क्षेत्र में नशाखोरी की वजह से घर छोड़ना मुश्किल हो चुका है. एक ही दिन में दो चोरी की घटनाएं होने से लोगों में दहशत का माहौल है. उन्होंने कहा कि किराएदारों का सत्यापन और अवैध रूप से घूमते हुए फेरी-कबाड़ी वालों पर रोक लगाना बहुत जरूरी है.

चौकी प्रभारी कविंद्र राणा ने बताया कि एक ही गली में दो अलग-अलग घरों में चोरी होने की सूचना मिली थी. सूचना मिलने के बाद मौके का मुआयना किया गया. पीड़ित आदेश कुमार (प्रोफेसर) के घर हुई चोरी की जांच की गई, तो पता तला कि चोरों ने चोरी का प्रयास तो किया, लेकिन नकदी और जेवरात उनके हाथ नहीं लग पाए. वहीं पीड़ित केंतुरा परिवार के घर में हुई चोरी में एक मंगलसूत्र और 2 हजार की नकदी चोरी हुई है. उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details