राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

घरेलू बात को लेकर पति-पत्नी में हुई कहासुनी, पति ने गुस्से में पत्नी को उतारा मौत के घाट

बगरू थाना क्षेत्र में पति ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

Woman Murdered by Husband
पति ने गुस्से में पत्नी को उतारा मौत के घाट (ETV Bharat Jaipur)

जयपुर: जिले के बगरू में गुरुवार देर रात एक पति ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी को ही मौत के घाट उतार दिया. जरा सी कहासुनी के बाद हुए झगड़े में गुस्साए पति ने कमरे में पत्नी को पीट-पीट कर मार डाला. सूचना पर बगरु थाना पुलिस ने FSL टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए. पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए महिला के शव को बगरु के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में में रखवा दिया था.

थाना अधिकारी मोती लाल शर्मा ने बताया कि रायबेरली, उत्तर प्रदेश निवासी मोनी देवी उम्र 30 वर्ष की हत्या होने की सूचना मिली. जहां पुलिस पहुंची और मौके पर एफएसएल की टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए. थानाधिकारी ने बताया कि मृतक महिला पति रामबाबू और चार बच्चों के साथ बगरु के शिव वाटिका में किराए से रहती थी. दोनों पति-पत्नी मजदूरी का काम करते थे.

पढ़ें:पारिवारिक विवाद में फायरिंग: जेठ ने छोटे भाई की पत्नी को मारी गोली, घायल महिला जयपुर रैफर

गुरुवार देर शाम से ही दोनों पति-पत्नी में घरेलू बात को लेकर कहासुनी हुई थी. रात करीब 11:30 बजे दंपती में कहासुनी के दौरान झगड़ा हो गया और गुस्साए पति रामबाबू ने कमरे में मौजूद पत्नी मोनी देवी के साथ जमकर मारपीट की. इससे पत्नी की मौत हो गई और पति मौका पाकर फरार हो गया. पुलिस ने शव को बगरू अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. वहीं शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी पति रामबाबू को गिरफ्तार कर लिया है, जहां पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details