राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 9, 2024, 7:09 PM IST

ETV Bharat / state

परिवार सोता रह गया, चोर पार कर ले गए 70 लाख का माल - Theft in Jodhpur

जोधपुर शहर में चोर एक घर से 70 लाख के गहने चुरा ले गए. पुलिस को वारदात में किसी परिचित के शामिल होने की आशंका है. चोरों ने आर्टिफिशियल आइटमों को छुआ तक नहीं.

Theft in Jodhpur
परिवार सोता रह गया, चोर ले गए 70 लाख का माल (Photo ETV Bharat Jodhpur)

जोधपुर:शहर के बोरानाड़ा थाना क्षेत्र के नारनाड़ी गांव में एक मकान में शनिवार रात को चोर एक घर में सेंधमारी कर लाखों के माल पर हाथ साफ कर ले गए. चोर घर के पीछे से खिड़की से सरिया तोड़ कर अंदर घुसे. अंदर कमरे में पूरी तलाशी लेकर अलमारी तोड़ी और तिजोरी से 70 लाख रुपए की कीमत के गहने चोरी कर ले गए. इस दौरान परिवार के सदस्य आंगन और छत पर सो रहे थे. किसी को भी इसकी भनक नहीं लगी. अंदेशा है कि इस घटना कोई परिचित शामिल है.

एसीपी बोरानाडा नरेंद्र सिंह देवड़ा ने बताया कि नारनाडी गांव के राजपुरोहितों का बास में प्रेमसिंह पुत्र बादरसिंह राजपुरोहित रहते हैं. सात व आठ सितंबर के बीच की रात को वे अपने घर के आंगन में सो रहे थे. एक बेटा छत पर सो रहा था. 8 सितंबर को सुबह सात बजे उठे तो कमरे में सामान बिखरा दिखा. देखा तो पता चला कि चोरों ने खिड़की के सरिए तोड़कर प्रवेश किया. चोर 50 तोला सोना, दो से तीन किलो चांदी और चार लाख की नकदी चुरा ले गए.

पढ़ें:लाखों के जेवर व नकदी चुरा ले गए चोर, कमरे की दीवार तोड़कर किया घर में प्रवेश

जानकार का हाथ होने का अंदेशा:एसीपी नरेंद्र सिंह देवड़ा ने बताया कि इसमें किसी जानकार का हाथ होने का भी अंदेशा है. चोरों को सारे सामान का पता था और उन्होंने आर्टिफिशियल आइटमों को हाथ नहीं लगाया. लेडिज बैग में सारा सामान भरकर ले गए. परिवार का मुखिया ब्याज बट्टे का काम करता है तो उसके पास लोगों की गिरवी की भी रकम थी. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज देखे गए. साथ ही एफएसएल टीम को भी बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों का पता लगाने के लिए विशेष टीमों को किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details