छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जांजगीर चांपा के ज्वेलरी शॉप में चोरों ने उड़ाए लाखों के गहने, हरकत में आई पुलिस - Theft in jewelry shop in Janjgir

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jul 3, 2024, 4:59 PM IST

जांजगीर चांपा के ज्वेलरी शॉप में मंगलवार देर रात लाखों के जेवर और नगदी की चोरी हुई. सीसीटीवी फुटेज में चोरों की पूरी करतूत कैद हो गई. चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है.

Theft in jewelry shop in Janjgir
ज्वेलरी शॉप में देर रात लाखों की चोरी (ETV Bharat)

जांजगीर चांपा के ज्वेलरी शॉप में देर रात लाखों की चोरी (ETV Bharat)

जांजगीर चांपा:जांजगीर चांपा जिले के कोटमी सोनार गांव के ज्वेलरी शॉप से लाखों के गहने और कैश की चोरी हो गई. शातिर चोरों ने देर रात दुकान का शटर तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. ये पूरी वारदात ज्वेलरी शॉप में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरों की तलाश में जुटी गई है.

देर रात चोरी की घटना को दिया अंजाम:दरअसल, ये पूरी घटना जांजगीर चांपा के अकलतरा थाना क्षेत्र की है. यहां कोटमीसोनार स्टेशन इलाके में संजय प्रताप सोनी का घर और दुकान एक साथ है. घर के नीचे दुकान है. मंगलवार रात तकरीबन तीन बजे चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर दुकान में रखे सोने, चांदी के जेवर और नगदी पर हाथ साफ किया. चोरों ने कुल 10 लाख रुपए की चोरी की है. ज्वेलरी शॉप में लगे सीसीटीवी फुटेज में चोरी की पूरी वारदात कैद हो चुकी है.

जांच में जुटी पुलिस:इधर, ज्वेलरी शॉप के मालिक ने श़ॉप में चोरी की जानकारी अकलतरा पुलिस को दी. जानकारी के बाद पुलिस और सायबर टीम मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज को चेक किया. फुटेज में साफ तौर पर देखने के मिल रहा है कि 5 चोर दुकान का शटर तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. सीटीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई है. अकलतरा थाना में चोरों के खिलाफ 305 ए,331(4) BNS के तहत मामला दर्ज किया गया है.

भिलाई स्टील प्लांट में चोर को मिली दर्दनाक मौत, हाईवोल्टेज तार में बन गया तंदूर - Bhilai Steel Plant
22 टन लोहे से भरा ट्रेलर चोरी, ट्रेलर में लगा जीपीएस भी चोरों ने निकाला
नए कानून के तहत पाटन में किसान ने दर्ज कराई चोरी की FIR

ABOUT THE AUTHOR

...view details