राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दौसा में बदमाशों का आतंक, फायरिंग कर एक ही रात में दिया 4 वारदातों को अंजाम, दो गिरफ्तार - Dausa Firing Case

दौसा फायरिंग और लूट मामले में दो बदमाश गिरफ्तार. आरोपियों के पास से अवैध पिस्टल और लूट की बाइक जब्त.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

DAUSA FIRING CASE
दौसा पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार (ETV BHARAT DAUSA)

दौसा :बीते 4 अक्टूबर की रात को जिले के बांदीकुई कस्बे के बसवा थाना क्षेत्र के पंडितपुरा और बैजूपाड़ा में फायरिंग कर चार स्थानों पर लूट की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया था. इस लूट की वारदात के बाद से ही क्षेत्र में दहशत का माहौल था, लेकिन पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए फायरिंग करने वाले दो आरोपियों को रविवार रात को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों को मेहंदीपुर बालाजी इलाके से गिरफ्तार किया. वहीं, आरोपियों के पास से पुलिस ने एक अवैध पिस्टल, कारतूस और लूट की बाइक को जब्त किया है.

थाना प्रभारी गौरव प्रधान ने बताया कि गैंग के सरगना और उसके साथी को बापर्दा गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश अपनी गैंग के साथ अलग-अलग जगहों पर वारदातों को अंजाम दे चुके हैं, जिनका सरगना अजहर मोईन मलिक उर्फ आशु मलिक है. ऐसे में आरोपी प्रदेश के करीब आधा दर्जन थानों के वांटेड लिस्ट में है.

इसे भी पढ़ें -पुलिस टीम पर बदमाशों ने की फायरिंग, गोली लगने से जवान घायल - Firing on Police Team

दरअसल, जिले के बांदीकुई कस्बे में बीते 4 अक्टूबर को बदमाशों ने एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उनकी बाइक लूट ली. वहीं, एक कार चालक पर भी फायरिंग की. उसके बाद बदमाशों ने बांदीकुई क्षेत्र में तांडव मचाते हुए एक के बाद एक चार वारदातों को अंजाम दिया. इस बीच फायरिंग में एक युवक को गोली लग गई, जिसे हालत गंभीर होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

फायरिंग के बाद हो गए थे फरार :वहीं, एक के बाद एक 4 घटनाओं को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए थे. वहीं, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची बांदीकुई पुलिस ने क्षेत्र में फायरिंग करने के मामले में अज्ञात बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर दबिश दी, लेकिन बांदीकुई पुलिस दो दिनों तक आरोपियों के बारे में पता तक नहीं लगा पाई. इस बीच जिले की बालाजी पुलिस को मुखबिर के जरिए मिले इनपुट के आधार पर पुलिस ने थाना क्षेत्र के ठिकरिया गांव के पास दबिश देकर गैंग के सरगना अजहर मोईन मलिक उर्फ आशु मलिक (19) पुत्र रईसुद्दीन निवासी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी हेलीपेड के पास दौसा और देवराज उर्फ गोलू (19) पुत्र रामसिंह गुर्जर निवासी चांदूसा को दबोच लिया.

आरोपियों के पास से लूट की बाइक जब्त : थाना प्रभारी गौरव प्रधान ने बताया कि बदमाशों के कब्जे से बांदीकुई क्षेत्र से लूटी गई बाइक को जब्त कर लिया गया है. साथ ही बदमाशों के पास से फायरिंग के लिए इस्तेमाल हुई एक लोडेड अवैध पिस्टल भी जब्त की गई है. थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश गैंग सरगना आशु मलिक प्रदेश के झोटवाड़ा, खोनागोरियान, दौसा सदर सहित कई थानों का मोस्ट वांटेड है. उसके खिलाफ लूट, हत्या का प्रयास, चोरी सहित कई गंभीर धाराओं में एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. इसी प्रकार दूसरे आरोपी देवराज के खिलाफ भी आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. थाना प्रभारी ने बताया कि सोमवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details