छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बालोद में पागल कुत्ते का आतंक, सात लोगों को बनाया शिकार

बालोद में पागल कुत्ते ने सात लोगों पर हमला किया है. इससे बालोद में हड़कंप मच गया.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

TERROR OF MAD DOG IN BALOD
बालोद में पागल कुत्ते का आतंक (ETV BHARAT)

बालोद: बालोद में डॉग बाइट का केस आया है. पागल कुत्ते ने सात लोगों पर हमला कर दिया. जिले के आमाडुला गांव की यह घटना है. पागल कुत्ते के आतंक से गांव में चीख पुकार मच गई. लोग घर से निकलने से बच रहे हैं. कुत्ते ने जिन सात लोगों पर हमला किया है. उनमें तीन बच्चे भी हैं. एक व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है. उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पागल कुत्ते ने लोगों को नोच डाला: पागल कुत्ते ने डौंडी थाना क्षेत्र के आमाडुला गांव में सात लोगों पर बारी बारी से हमला कर दिया. सभी लोग खुद की जान बचाने के लिए इधर उधर भागते नजर आए. जैसे ही गांव में कुत्ते के हमले की सूचना मिली. वैसे ही लोग घायलों के पास पहुंचे और उन्हें स्थानीय डॉक्टर के पास ले गए. प्राथमिक इलाज के बाद लोगों को हायर सेंटर भेजा गया है. इस हमले में एक 56 साल का बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया है. बुजुर्ग का नाम भागवत राम है.

अचानक कुत्ते का आतंक देखने को मिला. कुत्ते ने पहले एक बच्चे को शिकार बनाया. उसके बाद लोग उस बच्चे को बचाने में लग गए. उसके बाद कुत्ते ने उनके ऊपर भी हमला कर दिया. लोग खुद को बचाने के लिए इधर उधर भागते दिखे: प्रत्यक्षदर्शी

कुत्ते के हमले में घायल लोगों के नाम

  1. वेदांत, उम्र पांच साल
  2. सेमुअल, उम्र 9 साल
  3. पाखी, उम्र 8 साल
  4. हुकलाल
  5. आनंद
  6. मनोतिन बाई
  7. भागवत

कुत्ते के आंतक के बाद पूरा गांव सहम गया है. प्रशासन को सूचना दी गई है. अब देखना होगा कि इस पागल कुत्ते को जिला प्रशासन कब तक पकड़ पाता है.

अंबिकापुर में आवारा कुत्तों का आतंक, मासूम बच्चे पर किया हमला, 10 महीने में 2543 लोग बने शिकार

कांकेर में तेंदुए का आतंक, बच्चों को बना रहा शिकार, ईटीवी भारत की ग्राउंड रिपोर्ट में खुलासा

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details