हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू में सड़क किनारे पलटा टेंपो, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल - Kullu Road Accident

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Jul 9, 2024, 5:14 PM IST

Tempo overturned on the roadside in Kullu: जिला कुल्लू के तरगाली गांव के पास एक टेंपो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया. इस दौरान टेंपो सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप घायल हो गया. वहीं, टेंपो में रखी सब्जी सड़क पर बिखर गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया और ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही से टेंपो चलाने को लेकर केस दर्ज कर लिया.

कुल्लू में सड़क किनारे पलटा टेंपो
कुल्लू में सड़क किनारे पलटा टेंपो (ETV Bharat)

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे के मामले आये दिन सामने आते रहते हैं. वहीं, दूसरी ओर मानसून सीजन में सड़क हादसों के मामले में बढ़ोतरी देखी जा रही है. ताजा मामला कुल्लू जिले के उपमंडल बंजार से सामने आया है. जहां सब्जी मंडी से आ रहा एक टेंपो सड़क किनारे पलट गया. इस दौरान टेंपो में रखी पूरी फल सब्जी सड़क पर बिखर गया. वहीं, हादसे में टेंपो सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

कुल्लू में टेंपो पलटने से एक व्यक्ति हुआ घायल (ETV Bharat)

जानकारी के अनुसार जिला कुल्लू के उपमंडल बंजार में एक टेंपो तरगाली गांव के पास सड़क किनारे पलट गया. इस दौरान टेंपो सवार एक व्यक्ति घायल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही बंजार पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायल को अब बंजार अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया. वहीं, पुलिस ने टेंपो चालक पर लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर लिया गया है.

कुल्लू में सड़क किनारे पलटा टेंपो (ETV Bharat)

बताया जा रहा है कि टेंपो चालक सब्जी मंडी से फल और सब्जी भर कर तरगाली की ओर जा रहा था. तभी एक कार को पास देते समय टेंपो सड़क किनारे पलट गया. इस टेंपो में ड्राइवर के अलावा एक व्यक्ति और एक छोटा बच्चा भी बैठा हुआ था. इस दुर्घटना में एक व्यक्ति घायल हुआ है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. सूचना मिलते ही बंजार पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल को बंजार अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया. मामले में पुलिस ने तेज रफ्तार से टेंपो चलाने को लेकर ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

डीएसपी बंजार शेर सिंह ने कहा,"टेंपो चालक की पहचान राकेश कुमार के रूप में हुई है, जो गांव मतेहड़ पालमपुर, जिला कांगड़ा का रहने वाला है. पुलिस मामले की जांच कर रही हैं".

ABOUT THE AUTHOR

...view details