बिहार

bihar

ETV Bharat / state

आज नवादा पहुंचेगी तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा, आरजेडी नेताओं का दावा- 'लाखों की जुटेगी भीड़'

Jan Vishwas Yatra: जन विश्वास यात्रा के दौरान आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार के नवादा पहुंचेगे. जहां वो एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. इसे लेकर आरजेडी कार्यकर्ताओं और नेताओं में काफी उत्सह है. पूरा शहर बड़े-बड़े होडिंग और बैनर से पट गया है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 24, 2024, 8:35 AM IST

जन विश्वास यात्रा
जन विश्वास यात्रा

नवादाः बिहार के नवादा में आज पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का आगमन होगा,जन विश्वास यात्रा के दौरान आज वो नवादा के आईटीआई मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. जिसकी तैयारी पूरी हो चुकी है. महागठबंधन के सभी घटक दल के नेता भी यात्रा में शामिल होंगे.

नवादा में तेजस्वी की जन विश्वास यात्राः नवादा में जन विश्वास यात्रा की बागडोर संभाल रहे राजद के नेताओं ने पूरा शेड्यूल तैयार कर लिया है. प्रदेश महासचिव ने कहा कि जिले के प्रत्येक गांवों से बड़ी संख्या में आने वाले नागरिकों की सुविधा का विशेष ख्याल रखा गया है, वहीं राजद जिला अध्यक्ष उदय यादव ने कहा कि हमारे नेता तेजस्वी यादव की जनसभा नवादा में ऐतिहासिक होगी. जिसमें दो लाख से अधिक लोगों के शामिल होने की उम्मीद है.

बैनर और पोस्टर से पटा नवादा :कार्यक्रम स्थल पर 24 फीट लंबा और 16 फीट चौड़ा मंच बना है. लोगों के बैठने के लिए कुर्सी और पेयजल आदि के इंतजाम किए गए हैं. यात्रा को लेकर कार्यकर्ताओं और आम जनता में उत्साह है. वहीं जिले के रजौली ,हिसुआ, वारिसलीगंज, गोविंदपुर सहित अन्य प्रमुख चौक-चौराहे पर होर्डिंग-बैनर लगाए गए हैं. तेजस्वी यादव का काफिला नवादा बजार होकर गुजरेगा. जिसमें हजारों मोटरसाइकिल और चार पहिया वाहन शामिल रहेंगे.

लाखों की भीड़ जुटने की उम्मीद: पूर्व उपमुख्यमंत्री की यात्रा में महागठबंधन के सभी घटक दल शामिल हो रहे हैं. यात्रा की सफलता के लिए राजद, कांग्रेस, भाकपा माले सहित अन्य महागठबंधन दलों के कार्यकर्ताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है. उनका दावा है कि नवादा लोकसभा क्षेत्र के सभी 06 विधानसभा से दो लाख से अधिक कार्यकर्ता और आम लोगों की भीड़ जुटेगी.

"तेजस्वी यादव की जनसभा ऐतिहासिक होगी. उन्होंने जो वादा किया उसे 17 महीने के कार्यकाल में पूरा करने का काम किया है. इससे लोगों में तेजस्वी यादव के प्रति विश्वास बढ़ा है"-मोहम्मद कामरान, राजद विधायक

प्रशासन ने तैयारियों का लिया जायजा: जिला प्रशासन और अनुमंडल प्रशासन के द्वारा सुरक्षा को लेकर मजिस्ट्रेट के साथ काफी संख्या में कार्यक्रम स्थल पर पुलिस बल के जवानों की तैनाती की गई है. एसडीएम अखिलेश कुमार समेत तमाम वरीय अधिकारियों ने निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लिया और कई दिशा निर्देश जारी किए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details