झारखंड

jharkhand

लोहरदगा में डोभा से किशोरी का शव बरामद, बेरहमी से की गई हत्या - Body recovered from Pond

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jun 12, 2024, 12:09 PM IST

Girl body recovered from Pond. डोभा में किशोरी का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. किशोरी मंगलवार रात से लापता थी. काफी खोजबीन के बाद उसका शव बरामद हुआ. पास के खेत में चाकू भी मिला है. पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. मामला लोहरदगा जिले के कैरो थाना क्षेत्र का है.

Girl body recovered from Pond
कॉन्सेप्ट इमेज (ईटीवी भारत)

लोहरदगा: जिले में एक किशोरी की बेरहमी से हत्या कर दी गई. लड़की के चेहरे को पत्थर से बुरी तरह कुचल दिया गया है. लड़की का शव एक डोभा में मिला है. सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेजा जा रहा है. घटना कैरो थाना क्षेत्र के सढ़ाबे गांव की है. मृतिका की पहचान चुइता उरांव की पुत्री रेशमी कुमारी (16 वर्ष) के रूप में हुई है.

किशोरी का शव बरामद (ईटीवी भारत)

परिजनों के मुताबिक, लड़की अपने माता-पिता के साथ सो रही थी. रात में अचानक वह लापता हो गई. सुबह जब माता-पिता जागे तो लड़की का कोई पता नहीं चला. काफी खोजबीन के बाद उसका शव एक डोभा में मिला. चेहरे को पत्थर से बुरी तरह कुचल दिया गया था. पास के खेत में चाकू और खून के धब्बे भी मिले. इससे साफ पता चल रहा था कि लड़की की हत्या की गई है. सूचना मिलते ही किस्को अंचल के पुलिस इंस्पेक्टर चंद्रशेखर आजाद मामले की जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. उनके साथ कैरो थाना प्रभारी नीरज कुमार झा भी मौजूद हैं.

सर्किल इंस्पेक्टर चंद्रशेखर आजाद का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. प्रारंभिक तौर पर हत्या की बात सामने आ रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा अस्पताल भेज दिया है. परिजनों का बयान भी दर्ज किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details