हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

टीम इंडिया ने कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में किया अभ्यास, कल मैच जीतने के लिए मैदान में उतरेंगे खिलाड़ी

IND vs ENG Test Match: आज टीम इंडिया ने धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में मैच से पहले जमकर नेट प्रैक्टिस किया. गौरतलब है कि 7 मार्च यानी गुरुवार को धर्मशाला में भारत और इंग्लैंड किक्रेट टीम के बीच टेस्ट मैच खेला जाएगा. पढ़िए पूरी खबर...

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Mar 6, 2024, 7:55 PM IST

Updated : Mar 6, 2024, 10:20 PM IST

टीम इंडिया ने कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में किया अभ्यास
टीम इंडिया ने कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में किया अभ्यास

टीम इंडिया ने धर्मशाला स्टेडियम में किया अभ्यास

धर्मशाला:हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में गुरुवार को भारत और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच टेस्ट मैच खेला जाएगा. जिसको लेकर दोनों टीमों ने धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में जमकर नेट अभ्यास किया. मैच में बेहतर परफॉर्मेंस करने के लिए आज टीम इंडिया ने कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में ग्राउंड पर जमकर पसीना बहाया. कल मैच में टीम इंडिया के खिलाड़ी जीत की मकसद से मैदान में उतरेंगे.

आज अभ्यास सत्र के दौरान टीम के खिलाड़ी सुबह कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच स्टेडियम में पहुंचे. जहां पर सबसे पहले टीम के खिलाड़ियों ने मैदान में आकर वार्मअप किया, उसके बाद खिलाड़ी नेट अभ्यास करने के लिए चले गए. जहां टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में जमकर नेट प्रैक्टिस किया.

नेट अभ्यास के दौरान भी टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा नेट में बल्लेबाजी करते हुए देखे गए. वहीं, मियां मैजिक के नाम से प्रसिद्ध मोहम्मद सिराज ने भी नेट में जमकर गेंदबाजी का अभ्यास किया. गौरतलब है कि धर्मशाला की पिच अक्सर तेज गेंदबाजों के पक्ष में जाती है और तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है. टेस्ट मैच के दौरान मोहम्मद सिराज भी इस मदद को पाने का प्रयास करते हुए नजर आएंगे. धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में मैच कल सुबह ठीक 9:30 पर शुरू हो जाएगा.

वहीं, मैच के लिए आज सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती भी स्टेडियम के अंदर और बाहर कर दी गई है. इसी के साथ मैच के दौरान धर्मशाला शहर में यातायात व्यवस्था पूर्ण तरीके से चलती रही, इसके लिए पुलिस द्वारा ड्रोन की भी मदद ली जाएगी. इसी के साथ दर्शकों को सुबह 8 बजे स्टेडियम में प्रवेश मिलना शुरू हो जाएगा. मैच के दौरान किसी भी दर्शक को पेन, सिक्के, कैमरा, लाइटर, शीशा आदि सामान स्टेडियम के भीतर नहीं ले जाने दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:इंग्लैंड टीम को हल्के में न ले इंडिया, जीत के लिए मैदान में उतरेंगे खिलाड़ी: बेन स्टोक्स

Last Updated : Mar 6, 2024, 10:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details