हरियाणा

haryana

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 5 hours ago

Updated : 5 hours ago

ETV Bharat / state

स्कूल में टीचर का टॉर्चर, चढ़ा पारा तो बेरहमी से की पिटाई, फट गया कान का पर्दा - Teacher Torture in Ganaur Sonipat

Teacher brutally beats student in Ganaur Sonipat : हरियाणा के सोनीपत में स्कूली छात्र के टॉर्चर का मामला सामने आया है. छात्र की टीचर ने बेरहमी से पिटाई की जिसके चलते उसके कान का पर्दा फट गया और कान से खून निकलने लगा. पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

Teacher brutally beats 9 year old student in Ganaur Sonipat
स्कूल में टीचर का टॉर्चर (Etv Bharat)

सोनीपत :हरियाणा में एक बार फिर से स्कूली छात्र के साथ बेरहमी का मामला सामने आया है. इस बार सोनीपत जिले के गन्नौर में स्कूली छात्र को टीचर ने बुरी तरह से पीटा है.

टीचर ने स्टूडेंट को पीटा :जानकारी के मुताबिक गन्नौर के टेहा गांव के राजकीय उच्च विद्यालय के शिक्षक पर 9 वर्षीय छात्र के साथ बेरहमी से मारपीट के आरोप लगे हैं. बताया जा रहा है कि टेहा गांव का रहने वाले 9 वर्षीय छात्र लंच ब्रेक के दौरान अपनी बहन के साथ खेल रहा था, तभी वो खेलते-खेलते शिक्षक की कुर्सी पर जाकर बैठ गया. आरोप है कि इसके बाद कुर्सी पर बैठे शिक्षक ने अपना आपा खो दिया और छात्र की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी. छात्र के कान से खून तक बहने लगा और कान का पर्दा फट गया. शिक्षक फिर भी थप्पड़ और लातें मारता रहा. पिटाई के चलते छात्र के शरीर पर सूजन तक आ गई है. पिटाई के बाद छात्र 3 घंटे तक दर्द से कराहता रहा लेकिन टीचर को उस पर दया तक नहीं आई.

पुलिस ने केस दर्ज किया (Etv Bharat)

पुलिस ने केस दर्ज किया :वहीं बच्चे की शिकायत के बाद परिजनों ने घटना का विरोध जताया और स्कूल प्रबंधन के साथ पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की है. पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है. पूरे मामले की जानकारी देते हुए बड़ी थाना प्रभारी युद्धवीर ने बताया कि पुलिस में शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की गम्भीरता से जांच कर रही है

हरियाणा समेत देश की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए ईटीवी भारत ऐप डाउनलोड करें. यहां आपको मिलेंगी तमाम बड़ी ख़बरें, हर बड़ा अपडेट, वो भी सबसे सटीक और डिटेल एनालिसिस के साथ - Download App

ये भी पढ़ें :हरियाणा के स्कूल में टीचर का टॉर्चर, नई ड्रेस ना पहनने पर 5वीं की छात्रा की बेरहमी से पिटाई

ये भी पढ़ें :"तू बिलकुल लड़कियों जैसा, चाल-ढाल भी तेरी वैसी, तेरी बारात आएगी या जाएगी"

ये भी पढ़ें :'तू आशिकी मारता है'....कहते हुए टीचर ने डंडे से 7वीं के छात्र की बेरहमी से कर दी पिटाई

Last Updated : 5 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details