झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धनबाद में कब्र के साथ छेड़छाड़ के बाद लोगों में आक्रोश, किया थाना का घेराव

People protest in Dhanbad. धनबाद में कब्र के साथ छेड़छाड़ के बाद इलाके में स्थिति तनावपूर्ण है. लोगों ने थाना का भी घेराव किया है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

Tampering With Grave In Dhanbad
राजगंज थाना का घेराव करते आक्रोशित लोग. (फोटो-ईटीवी भारत)

धनबादःजिले के राजगंज थाना क्षेत्र में रविवार की देर रात कब्रिस्तान में कब्र के साथ छेड़छाड़ करने का मामला प्रकाश में आया है. घटना की जानकारी मिलने पर दर्जनों की संख्या में आक्रोशित ग्रामीणों ने थाना का घेराव किया और जमकर हंगामा किया. आक्रोशित लोग पुलिस से दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे. मामले में पुलिस ने संदेह के आधार पर दो युवकों को हिरासत में लिया है.दोनों युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

घटना के बाद इलाके में स्थिति तनावपूर्ण

घटना को लेकर पुलिस के प्रति लोगों में काफी गुस्सा देखा गया. घटना के बाद इलाके में स्थिति तनावपूर्ण बन गई थी. आक्रोशित लोगों ने राजगंज थाना के सामने सड़क जाम करने की भी कोशिश की. लेकिन पुलिस स्थिति को संभालने में जुटी रही और लोगों को शांत कराने का प्रयास करती रही, लेकिन आक्रोशित लोग पुलिस की एक नहीं मानने के लिए तैयार थे. लोग फौरन घटना में शामिल दोषियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे.

धनबाद का राजगंज थाना . (फोटो-ईटीवी भारत)

एसडीपीओ ने की घटना की पुष्टि

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही रविवार की देर रात बाघमारा एसडीपीओ पुरुषोत्तम सिंह राजगंज थाना पहुंचे. उन्होंने आक्रोशित ग्रामीणों को किसी तरह से समझा-बुझाकर शांत कराया. साथ ही उन्होंने लोगों को कानूनी कार्रवाई का भी भरोसा दिया. जिसके बाद लोग थाना के सामने से हटे.

बयान देते बाघमारा एसडीपीओ पुरुषोत्तम सिंह . (वीडियो-ईटीवी भारत)

जांच में शव पाया गया सुरक्षित

इस संबंध में बाघमारा एसडीपीओ पुरुषोत्तम सिंह ने कहा कि कब्र से छेड़छाड़ का प्रयास किया गया था. लेकिन पुलिस जांच में शव कब्र के अंदर सुरक्षित पाया गया है. आक्रोशित लोगों को शांत करा लिया गया है. पुलिस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें-

आधी रात मारपीट को लेकर हलकान रही रांची पुलिस, आक्रोशित भीड़ ने घेरा थाना - Fights in Ranchi

दो साल की बच्ची की निर्मम हत्या पर पुलिस के हाथ खाली, महिलाओं ने तोपचांची थाना का घेराव कर किया प्रदर्शन

अपहृत बालक की बरामदगी नहीं होने के विरोध में ग्रामीणों ने किया थाना का घेराव, पुलिस की कार्यशैली के खिलाफ निकाली भड़ास

ABOUT THE AUTHOR

...view details