हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

15 अक्टूबर को शपथ लेंगे हरियाणा के नए मुख्यमंत्री !, हरियाणा में नई सरकार के गठन की आ गई तारीख

हरियाणा में नई बीजेपी सरकार के गठन की तारीख सामने आ चुकी है. बताया जा रहा है कि 15 अक्टूबर को शपथ ग्रहण समारोह होगा.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 5 hours ago

Updated : 5 hours ago

Swearing-in ceremony of new BJP government in Haryana on October 15 2024
हरियाणा में नई सरकार के गठन की आ गई तारीख (Etv Bharat)

चंडीगढ़ :हरियाणा में बीजेपी की भारी बहुमत से हैट्रिक के बाद ये पूछा जा रहा था कि आखिरकार हरियाणा में बीजेपी की सरकार कब बनेगी, तो अब इसका जवाब आ चुका है. बताया जा रहा है कि हरियाणा में 15 अक्टूबर को नई सरकार के गठन की संभावना है.

15 अक्टूबर को शपथग्रहण समारोह :हरियाणा के राज्यपाल ने पंचकूला के डिप्टी कमिश्नर की अध्यक्षता में 10 सदस्यीय जिला स्तर की समिति का गठन कर दिया है, जो हरियाणा के नए मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण की तैयारियों समेत तमाम व्यवस्थाओं को देखेगा. हरियाणा के मुख्य सचिव टीवीएसएन प्रसाद की ओर से जो लेटर जारी किया गया है, उसके मुताबिक हरियाणा के नए मुख्यमंत्री 15 अक्टूबर को पंचकूला में शपथ लेंगे. हालांकि बीजेपी की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन जो लेटर सामने आया है, उसके मुताबिक 15 अक्टूबर को पंचकूला में शपथग्रहण समारोह होगा.

15 अक्टूबर को शपथ लेंगे हरियाणा के नए मुख्यमंत्री ! (Etv Bharat)

शपथग्रहण में आएंगे प्रधानमंत्री मोदी :हरियाणा के नए मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा कई केंद्रीय मंत्रियों और कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों के शिरकत करने की संभावना है. हरियाणा में बीजेपी ने 48 सीटों पर जीत हासिल करते हुए राज्य में हैट्रि्क लगाई है और अब तीसरी बार राज्य में सरकार बनाने जा रही है.

Last Updated : 5 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details