उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़ में बैग लेकर अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से कूद गई छात्रा, चौकीदार ने खोला था छत का दरवाजा

Suicide in Aligarh : पुलिस ने बताया छात्रा काफी दिनों से डिप्रेशन में चल रही थी.

अलीगढ़ में छात्रा ने किया सुसाइड.
अलीगढ़ में छात्रा ने किया सुसाइड. (Photo Credit : ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

अलीगढ़ : थाना क्वार्सी क्षेत्र के सुरेंद्रनगर स्थित माधव अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से 14 वर्षीय स्कूली छात्रा ने कूद कर आत्महत्या कर ली. छात्रा शहर के प्रतिष्ठित अवर लेडी फातिमा स्कूल की नौवीं की छात्रा थी. बताया जा रहा है कि छात्रा काफी दिनों से डिप्रेशन में थी. हालांकि उसने यह कदम क्यों उठाया. यह बात सामने नहीं आई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.


सुरेंद्रनगर के माधव अपार्टमेंट में शहर के प्रतिष्ठित डॉक्टर के छोटे भाई का परिवार रहता है. परिवार में दो बेटियां हैं. बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से एक बेटी (14) शहर के नामी स्कूल अवर लेडी फातिमा की नौवीं की छात्रा डिप्रेशन में थी. गुरुवार को वह स्कूल भी गई थी. स्कूल से लौट कर आने के बाद वह अपार्टमेंट की चौथी मंजिल पर जाकर छत पर जाने की जिद करने लगी. इश दौरान उसने अपार्टमेंट के चौकीदार से छत का ताला खोलने के लिए कहा. चौकीदार के दरवाजा खोलने के बाद छात्रा ने छत से छलांग लगा दिया. आननफानन आसपास के लोगों और परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया. जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

छात्रा की मौत होने के खबर परिजनों ने पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस की प्राथमिक जांच में छात्रा का बैग छत के ऊपर ही मिला है. परिजनों ने किसी प्रकार की तहरीर नहीं दी है. पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है.

यह भी पढ़ें : अलीगढ़ में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, किशोरी ने की आत्महत्या - Aligarh News

यह भी पढ़ें : अलीगढ़ में प्रेमी युगल ने किया सुसाइड, हत्या का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details