उत्तराखंड

uttarakhand

जेल में सजा काट रहे बंदी की इलाज के दौरान मौत, ड्रग्स तस्करी ने पहुंचाया था सलाखों के पीछे - Dehradun drugs smuggler Died

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 23, 2024, 3:31 PM IST

Updated : Apr 23, 2024, 7:03 PM IST

Drugs Smuggler Died In Dehradun देहरादून सुद्धोवाला जेल में बंद ड्रग्स तस्कर की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने कुछ दिनों पहले ही युवक को तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया था.

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादून: सुद्धोवाला जेल में बंद एक बंदी की संदिग्ध परिस्थितियों में दून अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है. मृतक एनडीपीएस एक्ट के तहत जेल में सजा काट रहा था.पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मृतक के मौत के कारणों की जानकारी मिल पाएगी. साथ ही घटना के संबध में अग्रिम कार्रवाई जारी है.

बता दें कि डोईवाला निवासी 38 वर्षीय अश्वनी कुमार को डोईवाला पुलिस ने 5 अप्रैल 2024 को ड्रग्स की तस्करी के आरोप में प्रतिबंधित कैप्सूल और गोलियों के साथ अरेस्ट किया था. पुलिस द्वारा आरोपी को न्यायालय में पेश कर 5 अप्रैल को सुद्धोवाला जेल भेज दिया गया था.लेकिन आज बंदी अश्वनी कुमार की तबीयत खराब हुई तो इलाज के लिए जेल के अस्पताल में भर्ती कराया गया,लेकिन बंदी की तबीयत अधिक खराब होने के कारण बंदी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. दून अस्पताल में बंदी को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.
पढ़ें-संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, कुछ दिनों पहले ही जेल से आया था बाहर

डॉक्टर द्वारा बंदी अश्वनी कुमार की मौत प्रथम दृष्टया हार्ट अटैक बताया जा रहा है. सुद्धोवाला जेल अधीक्षक पवन कोठरी ने बताया है कि बंदी की तबीयत खराब होने के बाद दून अस्पताल में रेफर कर दिया था. जिसके बाद बंदी की मौत हो गई है.डॉक्टरों द्वारा मृतक के शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए मोर्चरी में भिजवाया गया है और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही बंदी के मौत के कारणों का पता चल पाएगा.पुलिस द्वारा घटना के संबध में अग्रिम कार्रवाई जारी है और मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है.

हल्द्वानी में आरोपी गिरफ्तार: मुखानी थाना क्षेत्र अंतर्गत राह चलती बुजुर्ग महिला को डरा धमका कर डेढ़ लाख रुपए के जेवरात लूटने वाले आरोपी को पुलिस ने जेवरात के साथ गिरफ्तार किया है. बीते दिनों बुजुर्ग महिला ने कान के झुमके व गले का मंगलसूत्र छीनकर ले जाने के संबंध में पुलिस में मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले में पड़ताल कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Last Updated : Apr 23, 2024, 7:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details