हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

भाई के घर और पुलिस वाहन पर पथराव करने वाला शराबी युवक गिरफ्तार

फरीदाबाद में 3 आरोपियों ने पहले एक घर पर, फिर पुलिस वाहन पर हमला कर दिया. मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

woman injured
पथराव में एक महिला घायल (Etv Bharat)

फरीदाबाद:जिले की मच्छर गांव निवासी यूपीएससी की तैयारी कर रही छात्रा के घर पर उसके ही चाचा और उसके दो साथियों ने शराब पीकर हमला कर दिया. शिकायत पर पहुंची पुलिस टीम पर भी आरोपी ने पत्थरबाजी की, जिससे पुलिस वाहन का शीशा टूट गया. मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

शराब पीकर किया हमला : पीड़िता शिवानी धनकड़ ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि मंगलवार की शाम वो अपनी सहेली के घर दयालपुर गई हुई थी. उनके माता-पिता किसी काम के लिए घर से बाहर गए थे. घर पर भाई रितिक अकेला मौजूद था. उन्होंने आगे कहा कि उसके चाचा ने दो लोगों के साथ मिलकर शराब पीकर गाली-गलौज की और फिर मारपीट कर दी. चाचा और उनके साथियों ने मिलकर घर पर पत्थरबाजी की. इस दौरान माता-पिता के साथ वो भी घर पर पहुंची, जहां वो हमला कर रहे थे.

घर के सामानों को पहुंची क्षति : शिवानी धनकड़ ने कहा कि किसी तरह हम लोगों ने घर के अंदर घुस कर जान बचाई, लेकिन ईंट-पत्थर बरसने के कारण बाइक, घर की दीवार और पानी की टंकी समेत कई सामान टूट गए. मम्मी के सिर पर चाचा सतवेन्दर उर्फ पिल्लर ने डंडे से हमला किया, जिसमें वो घायल हो गई है.

पुलिसकर्मियों ने भी भागकर बचाई जान: घटना की जानकारी 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को दी गई. मौके पर पुलिस पहुंची पर भी चाचा ने हमला कर दिया. जिसमें पुलिस की गाड़ी का शीशा टूट गया है. गाड़ी में मौजूद पुलिसकर्मियों की भी जान जोखिम में पड़ गई, पुलिस वालों ने भी वहां से भाग कर अपनी जान बचाई.

हमलावर गिरफ्तार : इस घटना के बाद जब थाना प्रभारी भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तो हमलावर वहां से फरार हो गया था. आईएमटी चौकी इंचार्ज मनोज कुमार ने बताया है कि हमले के मुख्य आरोपी सतवेंदर को गिरफ्तार कर लिया गया है. शुरुआती जांच से हमले का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में वोटिंग के बाद दो नेताओं के समर्थकों में भिड़ंत, 13 साल के बच्चे को लगी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details