हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फरीदाबाद में दो पक्षों में पथराव, कारणों का खुलासा नहीं

फरीदाबाद की राजीव कॉलोनी में दो पक्षों में अचानक किसी बात को लेकर पथराव हो गया, जिसमें एक युवक को चोट आई है.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

STONE PELTING IN FARIDABAD
फरीदाबाद में पथराव (Etv Bharat)

फरीदाबाद:शहर की राजीव कॉलोनी में दो पक्षों में जमकर पथराव होने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फिलहाल इस झगड़े के बारे में खुलासा नहीं हो पाया है कि आखिर दोनों पक्षों में पथराव क्यों हुआ, लेकिन घटना की सूचना के बाद सेक्टर 58 थाना प्रभारी के साथ-साथ एसीपी, डीसीपी लेवल के अधिकारी व भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा, जिसके बाद झगड़े को शांत कराया गया. पथराव की घटना से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल बन गया.

घरों के सामान टूटे : वहीं, इस झगड़े के बारे में एक पड़ोसी किराएदार ने बताया कि पथराव इतना भीषण था कि उनके घर की छत पर पत्थर ही पत्थर पड़े हैं, दरवाजे व घरों के कई सामान पथराव के चलते टूट गए. दोनों तरफ से छतों पर खड़े होकर पथराव हो रहा था. झगड़ा किस बात को लेकर हुआ, इसके बारे में उन्हें भी कुछ अभी पता नहीं है, लेकिन झगड़े की सूचना मिलने के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा था.

फरीदाबाद में पथराव (Etv Bharat)

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों पक्ष अवैध नशा बेचने का काम करते हैं, हो सकता है शायद झगड़े की यह वजह रही हो. बताया जा रहा है कि इस झगड़े में एक युवक को चोट आई है.

इसे भी पढ़ें :गुरुग्राम में गुस्साई भीड़ का पुलिस पर पथराव, तोड़ डाली बसें और गाड़ियां - Stones Pelted at Gurugram Police

इसे भी पढ़ें :नूंह में नशा तस्करों की दिनदहाड़े गुंडागर्दी , कारोबार बंद करने को कहा तो किया पथराव, कई लोग घायल - Drug smuggling in Nuh

ABOUT THE AUTHOR

...view details