हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

इलाज के लिए जा रहे थे अस्पताल, 4 मील के पास पहाड़ी से कार पर गिरा पत्थर, चाची-भतीजा घायल - Mandi Road Accident

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Aug 14, 2024, 2:35 PM IST

Updated : Aug 14, 2024, 5:20 PM IST

2 Injured in Car Accident in Mandi: मंडी के 4 मील के पास एक गाड़ी पर पत्थर गिरने से दो लोग घायल हो गए. मामला आज सुबह का है. जब यहां से गुजर रही एक ऑल्टो कार पर पहाड़ी से पत्थर आ गिरा और दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

2 Injured in Car Accident in Mandi
मंडी सड़क हादसा (ETV Bharat)

मंडी:चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर पहाड़ी से एक कार पर पत्थर गिरने के कारण चाची-भतीजा घायल हो गये हैं. जिन्हें जोनल अस्पताल मंडी में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. घटना आज सुबह करीब 7:30 बजे की है. ये हादसा 4 मील के पास हुआ है. वहीं, पुलिस ने घटना संबधी मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

इलाज के लिए जा रहे थे, गाड़ी पर आ गिरा पत्थर

घटना में घायल लोग बाली चौकी के काउ के रहने वाले हैं. एएसपी मंडी सागर चंद्र ने बताया कि "बाली चौकी के दुनी चंद अपनी चाची को ऑल्टो कार से इलाज के लिए मंडी लेकर आ रहे थे. गाड़ी में तीन लोग सवार थे. दुनी चंद कार को ड्राइव कर रहा था, साथ वाली सीट पर उसकी चाची बैठी हुई थी. 4 मील के पास पहाड़ी से अचानक एक पत्थर इनकी कार के अगले शाीशे पर आकर गिरता है. पत्थर कार के शीशे को तोड़ता हुआ आगे बैठे दोनों लोगों को जख्मी कर देता है और हैंड ब्रेक के पास आकर रूक जाता है. घटना के बाद घायलों को कुल्लु की ओर से आ रही एक निजी गाड़ी के जरिए से जोनल अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां इनका इलाज जारी है. वहीं, गाड़ी की पिछली सीट पर बैठा युवक पूरी तरह से सुरक्षित है."

घायलों की पहचान 42 वर्षीय दुनी चंद और 74 वर्षीय प्रेमी देवी निवासी के तौर पर हुई है. एएसपी मंडी सागर चंद्र ने बताया कि पुलिस ने घटना संबधी मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है.

पहले भी कई बार पहाड़ी से गिरे पत्थर

बता दें कि चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे पर 4 मील से लेकर 9 मील तक पहाड़ी से पत्थर गिरने की यह पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी इस एनएच पर पहाड़ी से पत्थर गिरने के कारण कई लोग जख्मी व अकाल मौत का ग्रास बन चुके हैं. हालांकि इसके बाद भी पहाड़ी से इन पत्थरों को अब तक हटाया नहीं गया है.

ये भी पढ़ें: पति के साथ स्कूटी पर जा रही थी महिला, पीछे से ट्रक ने मारी टक्कर, 3 टुकड़ों में बंटी डेड बॉडी

Last Updated : Aug 14, 2024, 5:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details