राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में दर्दनाक हादसा: बाइक सवार चाचा भतीजे को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, दोनों की मौत - road accident in dholpur

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 7, 2024, 6:16 PM IST

धौलपुर जिले के दिहोली थाने के पास शुक्रवार को सड़क हादसे में चाचा और उसके भतीजे की मौत हो गई. युवक अपने भतीजे को डॉक्टर को दिखाने के लिए धौलपुर आ रहा था कि रास्ते में उनकी बाइक को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

road accident in dholpur
बाइक सवार चाचा भतीजे को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, दोनों की मौत (photo etv bharat jaipur)

धौलपुर. राजाखेड़ा-धौलपुर मार्ग पर दिहोली थाने के पास शुक्रवार को तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार चाचा भतीजे को टक्कर मार दी. हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाए गए हैं.

दिहोली थाना प्रभारी परमजीत सिंह पटेल ने बताया कि अतरौली गांव निवासी 24 वर्षीय योगेश पुत्र रमेश अपने 12 वर्षीय भतीजे मोहन पुत्र संजय को बाइक पर बिठाकर धौलपुर डॉक्टर को दिखाने जा रहा था. बाइक सवार चाचा भतीजे राजाखेड़ा-धौलपुर सड़क मार्ग पर जैसे ही दिहोली गांव के पास पहुंचे तो धौलपुर की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही कार ने सामने से टक्कर मार दी. दुर्घटना में चाचा भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई.

पढ़ें: धौलपुर में अज्ञात वाहन ने मां-बेटे को मारी टक्कर, हादसे में मां की दर्दनाक मौत

हादसे के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से एंबुलेंस से चाचा भतीजे को जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने घटना से मृतक के परिजनों को अवगत कराया. चाचा भतीजे की मौत की खबर सुनकर परिजनों के हाल बेहाल हो गए. परिजन और रिश्तेदार जिला अस्पताल पहुंचे. परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. थाना प्रभारी ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया. कार चालक घटना के बाद फरार हो चुका है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. मुकदमा दर्ज कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details