हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कार्यभार संभालते ही एक्शन मोड में एसपी मंडी साक्षी वर्मा, नशा कारोबारियों को दी चेतावनी

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Feb 9, 2024, 7:22 AM IST

SP Mandi Sakshi Verma on Drug Peddlers: जिला मंडी में कार्यभारी संभालते ही एसपी साक्षी वर्मा एक्शन मोड में आ गई है. एसपी मंडी साक्षी वर्मा ने कहा कि जिले में नशा तस्करों को किसी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा. नशा कारोबारियों की तह तक पहुंच कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.

SP Mandi Sakshi Verma on Drug Peddlers
SP Mandi Sakshi Verma on Drug Peddlers

SP Mandi Sakshi Verma

मंडी: जिला मंडी में पुलिस ने हाल ही में चिट्टे की बड़ी खेप के साथ आरोपी को पकड़ा है. जिसके बाद नशे के काला कारोबार में संलिप्त लोगों को मंडी पुलिस अब किसी भी हालत में नहीं छोड़ने वाली है. जल्द ही पुलिस नशे के बड़े सौदागरों को भी जेल का रास्ता दिखाने वाली है. यह जानकारी एसपी मंडी साक्षी वर्मा ने कार्यभार संभालने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दी.

एसपी मंडी ने बताई अपनी प्राथमिकताएं: एसपी मंडी साक्षी वर्मा ने नशे की रोकथाम करना अपनी प्राथमिकता बताया. उन्होंने बताया कि इसके साथ ही मंडी में जनता को बेहतर यातायात व कानून व्यवस्था देने का भी हर संभव प्रयास किया जाएगा. एसपी मंडी साक्षी वर्मा ने बताया कि मंडी में पर्यटकों का ट्रांजिट है, जिसके चलते भी यातायात को लेकर अहम कदम उठाए जाएंगे. मंडी में महिलाओं और कामकाजी महिलाओं की सुरक्षा भी पुलिस सुनिश्चित करेगी. वहीं, उन्होंने बताया कि हाल ही में क्रिप्टो व फॉरेक्स में जो जालसाजी की गई है, उसमें भी कानून के अनुसार आगामी कार्रवाई की जा रही है. कानून से खिलवाड़ करने वालों को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा.

नशे के खिलाफ एक्शन मोड में SP मंडी: नशे के बढ़ते सेवन और तस्करी पर एसपी मंडी साक्षी वर्मा ने कहा कि नशे की रोकथाम के लिए पुलिस ने अभियान छेड़ा हुआ है. जिसके जल्द ही सकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेंगे. उन्होंने आम जनता से भी आग्रह किया है कि वे चिट्टे आदि नशों को लेकर सजग रहें और पुलिस के साथ जानकारी अवश्य सांझा करें, ताकि आने वाली पीढ़ी को नशे के जहर से बचाया जा सके.

मंडी की तीसरी महिला एसपी:पत्रकार वार्ता के दौरान उनके साथ एएसपी मंडी सागर चंद्र व अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे. बता दें कि 2014 बैच की आईपीएस ऑफिसर साक्षी वर्मा मंडी जिले की तीसरी महिला एसपी बनी हैं. इससे पहले भी वह बतौर एसपी विभिन्न जिलों में अपनी सेवाएं दे चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: मां-बेटा मंडी शहर में करते थे चिट्टे की सप्लाई, पुलिस रिमांड पर दोनों आरोपी

ये भी पढ़ें: लगातार तीसरी बार मंडी की कमान महिला आईपीएस अधिकारी के हाथों में, एसपी साक्षी वर्मा संभालेगी जिम्मा

ये भी पढे़ं: हिमाचल के एसपी दंपति: पहले पति को कुल्लू में सौंपा कार्यभार, फिर पत्नी ने मंडी में ज्वाइन की ड्यूटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details