हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

घर के बाहर जरा संभलकर, बाइक सवार बदमाशों ने बुजुर्ग महिला के कानों से झपटी बालियां, CCTV फुटेज आया सामने - snatching in kaithal

Snatching in Kaithal: कैथल में स्नेचिंग का मामला सामने आया है. जहां बाइक सवार बदमाशों ने घर के बाहर बैठी बुजुर्ग महिला के कानों से बालियां झपट ली और मौके से फरार हो गए. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वारदात का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Aug 6, 2024, 1:20 PM IST

Updated : Aug 6, 2024, 2:10 PM IST

snatching in kaithal
snatching in kaithal (Etv Bharat)

Snatching in Kaithal (Etv Bharat)

कैथल:हरियाणा के कैथल में स्नैचरों का आतंक बढ़ता जा रहा है. बदमाश आए दिन किसी न किसी महिला के गले से सोने की चेन और पर्स छीनकर फरार हो जाते हैं. ताजा मामला कैथल में चीका के सुभाष चौक से सामने आया है. जहां बाइक सवार दो बदमाशों ने घर के बाहर बैठी बुजुर्ग महिला के कानों की बालियां झपट ली. बदमाश मुंह पर कपड़ा बांधकर आए थे. स्नेचिंग करने से पहले बदमाशों ने रेकी करते हुए गली में दो चक्कर लगाए. लेकिन गली में चहल-पहल कम होने की वजह से किसी को उनके मंसूबों का पता नहीं चला.

पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत:स्नेचिंग की पूरी वारदात घर के पास गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. आरोपी ने वारदात को इतनी तेजी से अंजाम दिया कि घर के पास बैठी महिला को संभलने तक का मौका नहीं मिला. आरोपी ने चंद सेकेंड के भीतर कानों की बालियां झपट ली. बुजुर्ग के बेटे गुरजंत सिंह ने अज्ञात के खिलाफ पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है. पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता के बेटे ने बताया कि उनकी मां 59 वर्ष की है.

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात:पीड़िता जोगिंदर कौर शाम साढ़े सात बजे जानकार महिला के साथ घर के बाहर बैठी थी. उसी समय बाइक पर दो युवकों ने उनके दोनों कानों की बालियां झपट ली. इस दौरान बाइक चालक बाइक पर ही बैठा रहा. जबकि उसका दूसरा साथी बाइक से उतरा और उसने वारदात को अंजाम दिया. जब सीसीटीवी कैमरा चेक किया गया तो पता चला कि बाइक सवार बदमाशों ने गली में रेकी करते हुए दो चक्कर लगाए थे.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस:वारदात के समय पीड़िता ने शोर मचाया लेकिन गली में उस समय कोई नहीं था. जिसके चलते आरोपी मौके से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. एसएचओ राजपाल ने कहा कि सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की पहचान की जाएगी. जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:डॉन बनने की सनक में युवक ने ब्लेड से गला रेतकर की दोस्त की हत्या, होश उड़ा देगी ये कहानी - MURDER IN PANIPAT

ये भी पढ़ें:चंडीगढ़ में सरकारी स्कूल के बाहर छात्र के सिर पर लाठी-डंडों से हमला, लोग बनाते रहे वीडियो, गार्ड ने भी किया नजर अंदाज - Attack on students with sticks

Last Updated : Aug 6, 2024, 2:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details