मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिंगरौली में दिनदहाड़े दुकान में घुसे बदमाश, वारदात को दिया अंजाम

सिंगरौली कोतवाली थाने से चंद दूरी पर बदमाशों ने दुकानदार और उसके पिता को पीटा है. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

SINGRAULI TERROR OF MISCREANTS
सिंगरौली में बदमाशों का आतंक (ETV Bharat)

सिंगरौली: कोतवाली पुलिस थाने से चंद किलोमीटर दूरी पर स्थित एक दुकान में घुसकर करीब 6 बदमाशों द्वारा दुकानदार और उसके बुजुर्ग पिता पर हमला करने का मामला सामने आया है. इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं सभी बदमाश वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. दुकान में लगे सीसीटीवी में मारपीट की घटना कैद हो गई. बताया जा रहा है कि जमीनी विवाद के चलते यह वारदात हुई है.

जमीनी विवाद में हुई मारपीट

सिंगरौली जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बिलौजी इलाके में जमीनी विवाद में मारपीट की घटना घटी है. पीड़ित ने थाने में दी शिकायत में आरोप लगाते हुए बताया है कि "6 बदमाशों ने दुकान के अंदर घुसकर मुझे और मेरे बुजुर्ग पिता को जमकर पीटा. घटना के समय पुलिसकर्मी भी वहीं मौके पर मौजूद थे. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. फिलहाल, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

बदमाशों ने दुकान में घुसकर की मारपीट (ETV Bharat)

यहां पढ़ें...

मुंह पर नकाब हाथों में हथियार, बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट लिया बैंक, गोलीबारी में कई घायल

ग्वालियर में सर्राफा कारोबारी के लुटेरों से पुलिस की मुठभेड़, 1 बदमाश घायल, 3 गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने दर्ज किया मामला

कोतवाली थाना प्रभारी अशोक सिंह परिहार ने बताया कि "ये पूरा घटनाक्रम शनिवार का है. जब न्यायालय के आदेश पर प्रशासन की टीम शिव मूरत गुप्ता और धर्मदास गुप्ता के आपसी जमीनी विवाद में सीमांकन करने गई थी. इस बीच दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई. शिव मूरत गुप्ता ने जमीन पर गलत तरीके से नाप जोख का विरोध किया, तो आरोपी अमन गुप्ता, प्रेमलाल गुप्ता संदीप गुप्ता, राकेश गुप्ता, धर्मदास गुप्ता, क्षमा गुप्ता सहित 6 लोग मारपीट करने लगे. इस दौरान नाप जोख करने गए अधिकारियों के साथ पुलिस बल भी मौजूद थी. फिलहाल, कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details