छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दिवाली से पहले महासमुंद में लाखों की चांदी बरामद, ओडिशा से तस्करी का खुलासा

महासमुंद पुलिस ने भारी मात्रा में चांदी की सिल्लियां जब्त की है. इस चांदी की कीमत 28 लाख रुपये है.

JEWELLERY SMUGGLING FROM ODISHA
महासमुंद पुलिस की कार्रवाई (ETV BHARAT)

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 5 hours ago

महासमुंद: महासमुंद पुलिस ने बुधवार को एक बड़ी कार्रवाई करते हुए 28 लाख रुपये की चांदी बरामद किया है. यह सभी चांदी सिल्लियों के रूप में जब्त की गई है. पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि चांदी की सिल्लियां ओडिशा से लाई जा रही थी. ओडिशा महासमुंद बॉर्डर पर पुलिस ने बस की चेकिंग के दौरान एक यात्री के बैग से यह चांदी की सिल्लियां बरामद की है. महासमुंद के एसपी ने इसकी पुष्टि की है.

मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई: महासमुंद पुलिस ने ये कार्रवाई मुखबिर की सूचना पर की है. इनपुट के आधार पर पुलिस की टीम ने महासमुंद और ओडिशा की सीमा पर बैरिकेडिंग की और सभी वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस को एक संदिग्ध व्यक्ति पर शक हुआ. पुलिस ने उसके पास रखे बैग की जांच की तो उसमें चांदी की सिल्लियां निकली. पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो वह गोलमोल जवाब देने लग गया. जिसके बाद उससे कड़ाई से सवाल जवाब किया गया. आरोपी ने कड़ाई से पूछताछ होने पर अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

महासमुंद में लाखों की चांदी बरामद (ETV BHARAT)

चांदी की सिल्लियां मिली: पुलिस ने जांच की तो बैग से चांदी की सिल्लियां मिली. कुल 23 नग चांदी बरामद की गई है. वजन में यह 29.210 किलोग्राम है. चांदी की अनुमानित कीमत 28 लाख 33 हजार 370 रूपये बताई जा रही है. इस चांदी को लेकर कोई दस्तावेज पुलिस को नहीं मिले हैं. पुलिस आगे की जांच कर रही है. जांच में आने वाले दिनों में कई खुलासे होने की उम्मीद है.

दिवाली-धनतेरस से पहले सोने के भाव में रिकॉर्ड तेजी, खरीदने का बना रहे मन...तो जानें अपने शहर का रेट

दिवाली में सोने चांदी के दाम आसमान छूने के आसार, साल भर में सोने के दाम 17000 बढ़े

सोना चांदी उड़ाने वाले चोर गिरफ्तार, दिनदहाड़े की थी बड़ी चोरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details