उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रील का जानलेवा शौक, LIVE VIDEO; डांस करते-करते लोहे का जाल उठाया, चौथी मंजिल से गिरा चांदी कारीगर

UTTAR PRADESH NEWS: आगरा के जौहरी प्लाजा में 20 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई. दोस्तों के साथ स्लो मोशन में वीडियो शूट करने के लिए जाल सही करने लगा तभी बिगड़ गया बैलेंस

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 3 hours ago

आगरा में युवक की मौत.
आगरा में युवक की मौत. (Etv Bharat)

आगरा:ताजनगरी के कोतवाली थाना क्षेत्र की नमक की मंडी स्थित जौहरी प्लाजा में शनिवार सुबह दर्दनाक हो गया. चांदी कारीगर की रील बनाने के चक्कर में जान चली गई. चांदी कारीगर अपने दोस्तों के साथ रील बना रहा था. स्लो मोशन में रील बनाने के लिए लोहे के जाल पर खड़ा कर रहा था. तभी जाल नीचे गिर गया. इसके साथ ही चांदी कारीगर भी नीचे गिर गया. गंभीर हालत में कारीगर को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.


मंडी स्थित जौहरी प्लाजा में ताजगंज निवासी आसिफ (20) पुत्र सलीम नौकरी करता था.आसिफ एक कारखाने में चांदी के आभूषणों की कारीगरी करता था. शनिवार सुबह आसिफ कारखाना के बाहर दो दोस्तों के साथ लोहे के जाल पर पहुंचा रहा था. सभी दोस्त स्लो मोशन में अपना वीडियो बना रहे थे. रील में आसिफ एक लोहे के जाल का हिस्सा ऊपर उठा रहा था. तभी उसका बैलेंस बिगड़ गया.

वायरल वीडियो. (Video Credit; ETV Bharat)

जिससे चौथी मंजिल से आसिफ जाल के अंदर से नीचे आ गिरा. ये देखकर उसके दोस्त घबरा गए. दोस्तों ने राहगीरों की मदद से तत्काल आसिफ को उपचार के लिए निजी अस्पताल लेकर पहुंचे.जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. आसिफ की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस को सूचना दिए ही परिजन उसका शव लेकर चले गए. कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि कोई सूचना नहीं मिली है. इस मामले की जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें-WATCH: आगरा में वन विभाग की टीम पर हमला, वाहनों में तोड़फोड़, जान बचाकर भागे रेंजर और वन विभाग की टीम

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details