छत्तीसगढ़

chhattisgarh

होली के दिन एसआई और डॉक्टर पर लगा मारपीट का आरोप, दोनों पक्षों के खिलाफ शिकायत दर्ज - Bilaspur Assault Case

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Apr 3, 2024, 2:28 PM IST

बिलासपुर के सकरी थाना क्षेत्र में होली वाले दिन हुई मारपीट में डॉक्टर समेत महिला एसआई के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है. वहीं दूसरी ओर शिकायत दर्ज होने पर डॉक्टर और एसआई ने भी शिकायत दर्ज कराई है.ये पूरा विवाद कार हटाने को लेकर हुआ था.

SI and doctor accused of assault
होली के दिन एसआई और डॉक्टर पर लगा मारपीट का आरोप

बिलासपुर :सकरी थाना क्षेत्र में होली के दिन कार हटाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था. विवाद के बाद दोनों पक्षों में मारपीट की नौबत आ गई.जिसकी शिकायत पीड़ित डॉक्टर ने थाने में की.वहीं दूसरे पक्ष ने भी डॉक्टर की शिकायत के बाद थाने में मामला दर्ज कराया. पुलिस ने शिकायत के बाद जब जांच की तो मारपीट के आरोप में एसआई समेत चार लोगों को आरोपी बनाया है.

क्या है मामला ? :सड़क पर खड़ी गाड़ी को हटाने के नाम पर दो पक्षों के बीच होली के दिन मारपीट हो हुई थी. जिसमें दोनों पक्षों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. गोकुल नगर के रहने वाले विवेक चतुर्वेदी होली के दिन सड़क पर कार खड़ी करके अपने दोस्तों के साथ होली खेल रहा था.इसी दौरान डॉक्टर दुर्गेश सिंह मौके पर पहुंचे. दुर्गेश सिंह ने विवेक को सड़क से गाड़ी हटाने के लिए कहा. जिसके बाद विवेक ने कहा कि वो खाना खाने के बाद तुरंत सड़क से गाड़ी हटा लेगा.लेकिन डॉक्टर दुर्गेश सिंह नहीं माने और विवाद शुरु किया और कार से फरार हो गया.

एसआई बहन के साथ दोबारा आया डॉक्टर :शिकायत में बताया गया कि कुछ समय बाद डॉक्टर दुर्गेश अपनी बहन एसआई किरण राजपूत, नीरज राजपूत और यदुनंदन सिंह राजपूत के साथ दोबारा मौके पर आया. इसके बाद विवेक और उसके साथियों के साथ मारपीट की. इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था. जिसमें सड़क पर गलत तरीके से खड़ी कार दिख रही थी.साथ ही चलती कार की खिड़की पर एक युवक लटका था.

मारपीट के बाद विवेक ने सकरी थाने में शिकायत की. जिसकी जांच के बाद पुलिस ने एसआई किरण सिंह राजपूत, नीरज राजपूत दुर्गेश राजपूत, यदुनंदन सिंह राजपूत के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. वहीं इस मामले में डॉक्टर दुर्गेश ने भी मारपीट की शिकायत की जिस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर लिया है. इस मामले में आईपीएस उमेश कुमार गुप्ता ने कहा कि होली के दिन हुए मारपीट के मामले मे जुर्म दर्ज कर लिया गया है,जिसकी जांच पुलिस कर रही है.

डीआरजी जवान दीपक दुर्गम को गोली मारने वाला नक्सली संतोष पोटा गिरफ्तार, नक्सलियों का अर्बन नेटवर्क ध्वस्त
छत्तीसगढ़ में आचार संहिता के बीच चुनाव आयोग की कार्रवाई, 30 करोड़ से अधिक की नगदी और सामान जब्त
बीजापुर नक्सल मुठभेड़ अपडेट, मारे गए नक्सलियों की संख्या बढ़कर 13 हुई, एक जवान भी घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details