उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला लालकुआं, पूर्व फौजी था निशाना, जानिए पूरा मामला

नैनीताल जिले के लालुकआं कोतवाली क्षेत्र का मामला. बैठक में खाद्य विभाग का अधिकारी भी थे मौजूद.

nainital
लालकुआं कोतवाली क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई फायरिंग. (ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 6 hours ago

Updated : 5 hours ago

हल्द्वानी:नैनीताल जिले की लालुकआं कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार 22 अक्टूबर को दिनदहाड़े हुई फायरिंग से सनसनी फैल गई. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और पांच युवकों को हिरासत में लिया. पांच युवकों से अभी पूछताछ की जा रही है.

बताया जा रहा है कि हल्दूचौड़ पुलिस चौकी क्षेत्र के दौलीया गांव में सरकारी सस्ता गल्ला की दुकान के आवंटन को लेकर मीटिंग चल रही थी. इस दौरान मामूली विवाद पर कुछ युवकों ने पूर्व सैनिक कैलाश चंद्र बिरखानी पर तमंचे से फायरिंग शुरू कर दी.

दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला लालकुआं (ETV Bharat)

बताया जा रहा है कि दौलीया गांव में सस्ता गला दुकान का आवंटन होना था. इस दौरान खाद्य विभाग के अधिकारी के अलावा ग्रामीण भी मौजूद थे, तभी आरोपियों ने फायरिंग की. फायरिंग के बाद मौके पर अफरा-तफरी सी मच गई थी.

वहीं मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पहुंची. हालांकि जब तक आरोपी मौके से फरार हो चुके थे, लेकिन पुलिस ने कुछ ही दूरी पर घेरबंदी कर आरोपियों को हिरासत में लिया. बताया जा रहा है कि मौके पर चार राउंड फायरिंग हुई है. मौके से कारतूस भी बरामद किए गए हैं. पूरे मामले में पूर्व सैनिक कैलाश चंद्र बिरखानी ने फायरिंग करने वाले आरोपियों के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है. पुलिस क्षेत्राधिकारी नितिन लोहानी का कहना है आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

बताया जा रहा है कि दौलीया गांव में सस्ता गला दुकान की दुकान का आवंटन होनी थी. इस दौरान खाद्य विभाग के अधिकारी के अलावा ग्रामीण भी मौजूद थे, तभी आरोपियों ने फायरिंग की.

पढ़ें--

रुड़की फायरिंग कांड: खनन कारोबारी ने 9 लोगों पर दर्ज कराया मुकदमा, एक युवक को भी लगी थी गोली

रुड़की में ताबड़तोड़ फायरिंग, खनन कारोबारी को बदमाशों ने बनाया निशाना, गोलियों से छलनी की थार

Last Updated : 5 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details