राजस्थान

rajasthan

अजमेर के देवमाली गांव में होगी Jolly LLB 3 की शूटिंग! जानें तैयारियों के बारे में - Jolly LLB 3 Shooting in Rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 27, 2024, 8:20 PM IST

Jolly LLB 3 Shooting in Rajasthan, राजस्थान के अजमेर स्थित देवमाली गांव में एक्टर अक्षय कुमार और अरशद वारसी स्टारर मूवी 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग की तैयारियां शुरू हो गई हैं. शूटिंग के लिए लिस्टेड लोकेशन को पूरी तरह से लॉक कर दिया है. वहीं, फिल्म की शूटिंग को लेकर स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि प्री प्रोडक्शन टीम यहां पहुंच चुकी है.

Jolly LLB 3 Shooting in Rajasthan
Jolly LLB 3 Shooting in Rajasthan

अजमेर.जिले के बिजयनगर अंतर्गत पड़ने वाले देवमाली मसूदा क्षेत्र में बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी और अक्षय कुमार स्टारर मूवी 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग शुरू होने जा रही है. शूटिंग टीम के लिए मसूदा के रिसोर्ट सहित बांदनवाड़ा बिजयनगर में होटलों की बुकिंग भी हो चुकी है. फिल्म की शूटिंग को लेकर देवमाली मंदिर के प्रमुख पुजारी रामकरण गुर्जर ने बताया कि मसूदा के पास स्थित ग्राम देवमाली में 28 अप्रैल के बाद 'जॉली एलएलबी-3' की शूटिंग शुरू होगी. वहीं, शूटिंग से पहले देवमाली पहुंची प्रोडक्शन की टीम ने तैयारियां शुरू कर दी है. साथ ही मसूदा कस्बे के रांका रिसोर्ट सहित बांदनवाड़ा और बिजयनगर की होटलों को फिल्म की टीम के ठहरने के लिए बुक किया गया है.

इधर, देवमाली निवासी ग्रामीण गजराज गुर्जर ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के लिए गांव के कुछ कच्चे मकानों और अन्य स्थानों को लिस्टेड किया गया है, जहां शूटिंग से संबंधित तैयारियां अभी से ही शुरू कर दी गई हैं. वहीं, प्रशासन की स्वीकृति के बाद अभिनेता अक्षय कुमार और अरशद वारसी यहां आएंगे.

Jolly LLB 3 Shooting in Rajasthan

इसे भी पढ़ें -अक्षय कुमार संग दर्शकों को हंसाएंगे अरशद वारसी, यहां शूरू हुई 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग - Jolly LLB 3

जानें देवमाली ग्राम का महत्व :सरपंच प्रतिनिधि पीरु भाई गुर्जर ने बताया कि देवमाली मसूदा गांव भगवान देवनारायण को दिए गए वचनों का पीढ़ी दर पीढ़ी निर्वाह करते आ रहा है. यही वजह है कि ये गांव पूरे देश के लोगों के लिए खास है और यहां अक्सर सिने हस्तियां और पर्यटक आते रहते हैं. उन्होंने कहा कि इस गांव में एक भी मकान की छत पक्की नहीं है और यहां भगवान देवनारायण के वंशज आज भी कच्चे मकानों में रहते हैं.

Jolly LLB 3 Shooting in Rajasthan

देवमाली में बॉलीवुड : ग्रामीण गजराज गुर्जर ने बताया कि प्रशासन की ओर से देवमाली पर डॉक्यूमेंट्री जारी कर क्षेत्र में पर्यटन के विकास के प्रयास किए जा रहे हैं. गुर्जर समाज के अराध्य देवनारायण जी की स्थली देवमाली ग्राम की विशेषताओं को देखते हुए अब बॉलीवुड ने भी इस गांव की ओर रुख किया है. इससे पहले यहां कई राजस्थानी फिल्मों की भी शूटिंग हो चुकी है.

Jolly LLB 3 Shooting in Rajasthan

इसे भी पढ़ें -'जॉली एलएलबी 3' संग धमाल मचाने को तैयार अरशद-अक्षय, जानें कब से शुरू होगी शूटिंग?

शूटिंग क्षेत्र को किया लॉक : देवमाली गांव में जिस लोकेशन पर फिल्म की शूटिंग होनी है, उस क्षेत्र को चारों तरफ से लॉक कर दिया गया है. किसी को भी वहां आने जाने की अनुमति नहीं है और न ही किसी को वहां वीडियो रिकॉर्डिंग व फोटो लेने की इजाजत दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details