हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सलमान खान का ये जानी दुश्मन पुलिस की हिरासत में आया, खोलेगा सुपारी देने वाले लॉरेंस बिश्नोई का राज

सलमान खान की हत्या की साजिश में शूटर को पुलिस ने 4 दिन की रिमांड पर लिया है. उसे लॉरेंस बिश्नोई ने सुपारी दी थी.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

Updated : 3 hours ago

SHOOTER SUKHA IN POLICE CUSTODY
लॉरेंस बिश्नोई का सुपारी शूटर सुक्खा पुलिस हिरासत में (File Photo)

चंडीगढ़/मुंबई: सलमान खान की हत्या की साजिश रचने और उनके पनवेल फार्महाउस की रेकी करने के आरोपी शूटर सुखबीर उर्फ सुक्खा को पुलिस ने हिरासत में लिया है. सुक्खा को शुक्रवार को पनवेल कोर्ट में पेश किया गया. जहां से अदालत ने उसे 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. पुलिस रिमांड के दौरान पुलिस सुक्खा से कई राज उगलवाने की कोशिश करेगी.

हरियाणा से गिरफ्तार हुआ सुक्खा

सुखबीर उर्फ सुक्खा को महाराष्ट्र पुलिस ने हरियाणा के पानीपत जिले से गिरफ्तार किया था. उसके ऊपर आरोप है कि उसने फिल्म अभिनेता सलमान खान की हत्या की साजिश रच रहा था. इसी सिलसिले में उसने सलमान खान के पनवेल फार्म हाउस की रेकी भी की थी. कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान की हत्या के लिए सुक्खा को सुपारी दी थी. सुक्खा के ऊपर सलमान के पनवेल फार्म हाउस की रेकी और हथियार मुहैय्या कराने की जिम्मेदारी थी.

पनवेल फार्म हाउस की रेकी की थी

मुंबई की पनवेल पुलिस ने पिछले गुरुवार को हरियाणा के पानीपत जिले से लॉरेंस बिश्नोई के कथित शूटर सुक्खा को गिरफ्तार किया था. आरोप है कि सुक्खा सलमान खान के पनवेल फार्म हाउस की रेकी की थी और सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले आरोपियों में शामिल था. मुंबई पुलिस सुक्खा को गिरफ्तार करके अपने साथ ले गई. शुक्रवार को उसे पनवेल कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 4 दिन की हिरासत में भेज दिया गया.

हरियाणा से जुड़े हैं बाबा सिद्दीकी की हत्या के तार

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से सलमान खान को कई बार धमकी दी जा चुकी है. मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद हड़कंप मच गया. इस मामले में पुलिस कई आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. बाबा सिद्दी की हत्या करने वालों में एक आरोपी गुरमेल बलजीत सिंह कैथल जिले का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें- सलमान खान को फिर मिली धमकी, लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करने के लिए 5 करोड़ की फिरौती की मांग

ये भी पढ़ें- सलमान खान की हत्या की साजिश रच रहा शूटर सुक्खा पानीपत से गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने की कार्रवाई

ये भी पढ़ें- बाबा सिद्दीकी हत्याकांड का हरियाणा कनेक्शन, कैथल जिले का रहने वाला है आरोपी, दादी ने किए चौंकाने वाले खुलासे

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details